1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. वसीम जाफर ने अगामी टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए चुना टीम, इस खिलाड़ी को शामिल कर चौंकाया

वसीम जाफर ने अगामी टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए चुना टीम, इस खिलाड़ी को शामिल कर चौंकाया

By शिव मौर्या 
Updated Date

Wasim Jaffer Selected The Team For The First Match Of The Upcoming Test Series Surprised By Including This Player

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले अगामी टेस्ट सीरीज के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन चुनी गई है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ये टीम चुनी गई है भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वसीम जॉफर के द्वारा। जाफर ने भारत की टीम चुनी है उन्होंने संभवत इन खिलाड़ियों को टीम में जगह देने की वकालत की है। वसीम ने ट्वीट कर बताया की किसे टीम में जगह दी जाए किसे नहीं।

पढ़ें :- IPL 2021: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छूते दिखे दीपक चाहर, फोटो हो रही वायरल

टीम में ओपनर के तौर पर रोहित शर्मा और शुभमन गील को जगह दी गई है। तीसरे और चौथे क्रम पर चेतेश्वर और विराट खेलेंगे। पांचवें, छठे क्रम पर रहाणे और विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत को उनकी टीम में जगह दी गई हैं। सातवें क्रम के लिए जिस खिलाड़ी को जगह मिली है वो नाम थोड़ा चौकानें वाला है। इस जगह पर भारत के युवा स्पिनर अक्षर पटेल को जगह दी गई हैं। यें चौकानें वाला फैसला हो सकता है अगर अक्षर पटेल को जगह दी जाती है।

आठवें नंबर पर आर अश्विन मुख्य स्पिनर के तौर पर टीम में होंगे। भारत अगर अपनी पिच पर खेल रहा है तो वह तीन स्पिनर के साथ खेल सकता है। नौवें स्थान के लिए शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव में से हम किसी एक को टीम में रख सकते है। इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज में से किसी एक को और जसप्रीत ​बुमराह को टीम में वसीम ने जगह दी है।

 

पढ़ें :- राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अश्विन को चार ओवर न देना बड़ी गलती : रिकी पोंटिंग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...