घर में हो रही थी अजीबोगरीब घटनाएं, लगवाया सीसीटीवी, कैद हुआ भूत

Watch Family Install Cctv After Complaining Of Super Natural Power

नई दिल्ली। घर में हो रही अजीब-गरीब घटना को लेकर शख्स ने अपने घर में सीसीटीवी लगवाया। कैमरे में जो फुटेज कैद हुआ उसे देखकर सब दंग रह गए। फुटेज में एक अजीब से आकृति नजर आ रही है। सामने आए वीडियो में आसानी से देख जा सकता है कि कैसे दो लोगों के पीछे-पीछे एक अजीब सी परछाई चल रही है।




परछाई दोनों शख्स के पीछे-पीछे चल रही थी। फिर अचानक वो गाब हो जाती थी। यह वीडियो कहां का है और कब का है इस बात का पता नहीं चल सका है। इस घटना का वीडियो स्पैनिश टाइटल के साथ यू-ट्यूब पर डाला गया है। इस टाइटल का मतलब है कि कल्पना कीजिए कि सड़क पर आप चल रहे है और आपको नहीं पता है कि कोई आपका पीछा कर रहा है। दो दिनों के भीतर ही इस वीडियो को 95000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

हालांकि इस वीडियो को लेकर कुछ लोगों ने शक भी जताया है। कोई इसे भूत कह रहा है तो कोई इसे कैमरे की लेंस का रिफ्लेक्शन है।

https://youtu.be/Ik7UPbAv1_E

नई दिल्ली। घर में हो रही अजीब-गरीब घटना को लेकर शख्स ने अपने घर में सीसीटीवी लगवाया। कैमरे में जो फुटेज कैद हुआ उसे देखकर सब दंग रह गए। फुटेज में एक अजीब से आकृति नजर आ रही है। सामने आए वीडियो में आसानी से देख जा सकता है कि कैसे दो लोगों के पीछे-पीछे एक अजीब सी परछाई चल रही है। परछाई दोनों शख्स के पीछे-पीछे चल रही थी। फिर अचानक वो गाब हो जाती थी। यह वीडियो कहां…