यूपी के कैबिनेट मंत्री का दर्द: छत से टपक रहा पानी, नहीं हो रही सुनवाई, ट्वीट किया वीडियो

siddharth-nath-singh

लखनऊ। यूपी के कई जिले एक तरफ बाढ़ और भयानक बारिश की चपेट में हैं, जिसके चलते आम जनता काफी बेहाल है। वहीं दूसरी तरफ बेहद चौंकने वाली खबर सामने आयी है, जिसमें यूपी सरकार के एक कैबिनेट मंत्री ने टिवीटर पर भीषण बारिश से अपने सरकारी बंगले की बदहाली का एक वीडियो साझा किया है। कैबिनेट मंत्री ने अपने सरकारी आवास की छत से टपकते पानी का वीडियो जारी किया है। आरोप है कि इस मामले में कई बार संबन्धित विभाग से मरम्मत की शिकायत की गयी, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। परेशान मंत्री ने आखिरकार सोशल साइट का सहारा लेते हुए अपना दर्द बयान किया है।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : किशोरी से गैंगरेप, ईंट से वारकर हत्या का प्रयास फिर ट्रामा में छोड़कर आरोपी फरार }

मिली जानकारी के मुताबिक यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह लखनऊ के 19,गौतमपल्ली में रहते हैं। उन्होने अपने आवास की छत से टपकते पानी का एक वीडियो बनाकर टिवीटर पर शेयर किया है। मंत्री ने कई बार शिकायत की लेकिन राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों ने इसका संज्ञान नहीं लिया। कल से हो रही लगातार बारिश से फिर छत टपकने लगी तो कैबिनेट मंत्री ने सोमवार सुबह इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।


इस मामले का वीडियो ट्वीट होते ही राज्यसंपत्ति विभाग के अधिकारियों में खलबली मच गई। अधिकारियों का कहना है, छह सदस्यों की टीम गठित कर दी गयी है, आज ही छत की मरम्मत का काम पूरा करा दिया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : ड्यूटी पर जा रहे दारोगा से बदमाशों ने छीनी पिस्टल }

मंत्री का ये हाल तो आम जनता की सुनवाई कैसे होगी-

ये खबर बेहद चौंकने वाली है कि जब सत्ताधारी मंत्री की सुनवाई सरकार मशीनरी करने में नाकाम है तो आम जनता की बेहाली का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

लखनऊ। यूपी के कई जिले एक तरफ बाढ़ और भयानक बारिश की चपेट में हैं, जिसके चलते आम जनता काफी बेहाल है। वहीं दूसरी तरफ बेहद चौंकने वाली खबर सामने आयी है, जिसमें यूपी सरकार के एक कैबिनेट मंत्री ने टिवीटर पर भीषण बारिश से अपने सरकारी बंगले की बदहाली का एक वीडियो साझा किया है। कैबिनेट मंत्री ने अपने सरकारी आवास की छत से टपकते पानी का वीडियो जारी किया है। आरोप है कि इस मामले में कई बार…
Loading...