1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, इलाज के दौरान इस दिग्गज अभिनेता के पिता ने ली अंतिम सांस

बॉलीवुड में छाई शोक की लहर, इलाज के दौरान इस दिग्गज अभिनेता के पिता ने ली अंतिम सांस

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी (Bollywood veteran Manoj Bajpayee) के पिता राधाकांत बाजपेयी (Radhakant Bajpayee) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। रविवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली है। बता दें कि बीते कुछ हफ्ते पहले ही तबीयत बिगड़ने पर राधाकांत बाजपेयी (Radhakant Bajpayee) को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन की खबर सुनते ही उनके गांव में शोक की लहर है। वह बिहार ( Bihaar) के बेतिया शहर (Bettiah City) के पास एक छोटे से गांव बेलवा के रहने वाले थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी (Bollywood veteran Manoj Bajpayee) के पिता राधाकांत बाजपेयी (Radhakant Bajpayee) का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। रविवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली है। बता दें कि बीते कुछ हफ्ते पहले ही तबीयत बिगड़ने पर राधाकांत बाजपेयी (Radhakant Bajpayee) को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन की खबर सुनते ही उनके गांव में शोक की लहर है। वह बिहार ( Bihaar) के बेतिया शहर (Bettiah City) के पास एक छोटे से गांव बेलवा के रहने वाले थे।

पढ़ें :- Tiger Shroff के करीबी की हार्ट अटैक से मौत, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

बता दें कि सितंबर माह में मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उस वक्त अभिनेता केरल में शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही उन्हें इस बारे में बता चला शूटिंग रोककर वह परिवार के पास पहुंचे थे। जब पिता की तबीयत में थोड़ा सुधार हुआ तो मनोज बाजपेयी शूटिंग पर लौटे।

पिता के सपने को किया पूरा

हाल ही में एक समाचार एजेंसी बातचीत करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा था कि उनके पिता ने उन्हें हमेशा पहले पढ़ाई पूरी करने की सलाह दी। मनोज ने कहा कि 18 साल की उम्र में मैं बिहार के एक गांव से दिल्ली आया। मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी ज्वॉइन किया। ग्रेजुएशन खत्म किया जो कि मेरे पिता का सपना था। वह नहीं चाहते थे कि मैं अपनी पढ़ाई छोड़ूं। मैं वाकई चाहता था कि उनके सपनों को पूरा करूं और किसी तरह मैंने कोर्स खत्म कर लिया और डिग्री ली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...