1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर, फेमस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

इंडस्ट्री में फैली शोक की लहर, फेमस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

सोन्या एड्डी जिन्होंने जनरल अस्पताल में एपिफेनी जॉनसन की भूमिका निभाई, उनका 55 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके दुखद निधन की खबर एबीसी द्वारा एक बयान में घोषित की गई.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sonya Eddy Passed Away: फेमस एक्ट्रेस सोन्या एड्डी (Sonya Eddy) जिन्होंने जनरल अस्पताल (General Hospital) में एपिफेनी जॉनसन की भूमिका निभाई, उनका 55 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके दुखद निधन की खबर एबीसी द्वारा एक बयान में घोषित की गई. सामान्य अस्पताल के कलाकारों और चालक दल ने एड्डी के नुकसान पर शोक व्यक्त किया और शो के निर्माता फ्रैंक वैलेंटिनी ने भी सोन्या के निधन (Sonya passes away) की खबर सुनकर “हृदयविदारक” होने के बारे में बताया.

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection: पठान ने दुसरे दिन किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

एडी की मौत के कारणों का खुलासा अभी नहीं हुआ है। एड्डी ने 2006 में जनरल अस्पताल में अपना समय शुरू किया और सीएनएन के अनुसार टेलीविजन पर लंबे समय तक चलने वाले साबुन के लगभग 550 एपिसोड में दिखाई दिए.

एक हेड नर्स, एपिफनी जॉनसन का उनका चरित्र जल्दी ही प्रशंसकों का पसंदीदा बन गया और इसलिए उनके निधन की खबर ने जनरल अस्पताल के कई प्रशंसकों को गहरा सदमा और दुख पहुंचाया है.

एड्डी के निधन पर जनरल अस्पताल की टीम का बयान जैसा कि पेज सिक्स द्वारा बताया गया है, सोन्या एड्डी को सम्मानित करते हुए जनरल अस्पताल की टीम द्वारा एक बयान जारी किया गया था और इसमें लिखा था, “सामान्य अस्पताल ‘अभिनेत्री सोन्या एड्डी के निधन की पुष्टि करने के लिए दुखी है, जिन्होंने अपने चरित्र को मूर्त रूप दिया … कठिन लेकिन दयालु, हेड नर्स , एपिफेनी जॉनसन … और जब वह 2006 में शो में शामिल हुईं, तो तुरंत ही हमारे ‘जीएच’ परिवार की पसंदीदा और प्रिय सदस्य बन गईं।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...