1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हम सब ड्रग्स नहीं लेते, बॉयकॉट बॉलीवुड को…, CM Yogi से Sunil Shetty ने क्यों कही ये बातें

हम सब ड्रग्स नहीं लेते, बॉयकॉट बॉलीवुड को…, CM Yogi से Sunil Shetty ने क्यों कही ये बातें

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) ने सीएम योगी से गुरुवार को मुलाकात भी कर चुके है. इस दौरान बोनी कपूर (Boney Kapoor) और सोनू निगम (Sonu Nigam) जैसे कई और सिलेब्स भी शामिल थे. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) ने सीएम योगी से गुरुवार को मुलाकात भी कर चुके है. इस दौरान बोनी कपूर (Boney Kapoor) और सोनू निगम (Sonu Nigam) जैसे कई और सिलेब्स भी शामिल थे.

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

उनके मिलने का मकसद नोएडा के फिल्मसिटी में शूटिंग और इनवेस्टमेंट पर चर्चा करना था. इस बीच सुनील शेट्टी ने यूपी के मुख्यमंत्री से कुछ ऐसी गुजारिश की कि वहां बैठे जैकी श्रॉफ भी उनकी पीठ थपथपाते हुए दिखाई दिए.

सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ से बोला है कि वही बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड को समाप्त कर सकते हैं. इंडस्ट्री में हर कोई दिनभर ड्रग्स का उपयोग नहीं करता. उन्होंने यूपी सीएम के कहा कि पीएम से भी कहें कि बॉयकॉट बंद करा दें.

सुनील शेट्टी ने यूपी के मुख्यमंत्री से जो बोला है उसकी सोशल मीडिया पर तारीफ होने लगी है. वह बोले, ऑडियंस को वापस थिएटर में बुलाना बहुत आवश्यक है. ये हैशटैग जो चल रहा है, #BoycottBollywood आपके कहने से ही रुक सकता है। एक गंदी मछली तो कहीं भी होती ही है. लेकिन उसमें हम सबको आप नहीं गिन सकते कि हम सब ऐसे ही हैं.

फिलहाल दर्शकों के दिमाग में यही है कि हिंदी सिनेमा यानी अच्छी जगह नहीं है. हमने अच्छी-अच्छी फिल्में की हैं.  मैं बॉर्डर जैसी फिल्म में भी था. काफी अच्छी फिल्मों में मैं था. लेकिन हमारा जो परसेप्शन चल रहा है कि बॉयकॉट बॉलीवुड, उसको कैसे हटाया जाए. ट्विटर पर ट्रेंड चलता है, उसे कैसे रोक सकते है। यदि इसे रोक दिया जाए तो… बेशक यूपी जैसी जगह नहीं है। यह हिंदी सिनेमा का हार्टलैंड है.  मैं अगर सुनील शेट्टी बना तो इसी यूपी की वजह से। सुनील शेट्टी ने यूपी के सीएम से बोला है कि, अगर आप लीड लेंगे तो यह जरूर हो सकता है.

 

पढ़ें :- 200 Crore Money Laundering Case: कोर्ट ने ED को दिया तगड़ा झटका, जैकलीन को विदेश यात्रा की इजाजत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...