1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, कर लें जो करना है, ईडी की कार्रवाई के बाद बोले Rahul Gandhi

हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, कर लें जो करना है, ईडी की कार्रवाई के बाद बोले Rahul Gandhi

नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई जारी है। ईडी ने नेशनल हेराल्ड दफ्तर को सील कर दिया है। इसके बाद से कांग्रेस (Congress) की तरफ से लगातार हमले जारी है। भाजपा के जांच से भागने के आरोप पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने करारा पलटवार किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई जारी है। ईडी ने नेशनल हेराल्ड दफ्तर को सील कर दिया है। इसके बाद से कांग्रेस (Congress) की तरफ से लगातार हमले जारी है। भाजपा के जांच से भागने के आरोप पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने करारा पलटवार किया है।

पढ़ें :- Sonia Gandhi ने केंद्र पर कसा तंज, आत्ममुग्ध सरकार स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान और गौरवशाली उपलब्धियों को तुच्छ करने पर है तुली

उन्होंने कहा कि, हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते हैं। समझ गए बात। कर लें जो करना है। कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। समझ गए बात कर लें जो करना है। जो हमारा काम है, देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश का सौहार्द बनाए रखना। वो मेरा काम है और मैं वो करता रहूंगा। ये कुछ भी कर लें, कर लें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

बता दें कि, बुधवार को ईडी ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए नेशनल हेराल्ड हाउस की इमारत यंग इंडिया के कार्यालय को सील कर दिया था। इसके साथ ही कांग्रेस मुख्यालय पर बड़ी संख्या में पुलिस को तैनात कर दिया गया था।

इसके बाद से कांग्रेस नेता भड़के गए थे और उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। इस कार्रवाई के बाद कांग्रेस नेता जयराम नरेश समेत अन्य नेताओं ने प्रेसवार्ता की थी। साथ ही केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा था।

कांग्रेस ने बताया प्रतिशोध की राजनीति
बुधवार को कांग्रेस नेता जयराम नरेश  (Jairam Naresh) ने ईडी की कार्रवाई का प्रतिशोध की राजनीति बनाया था। साथ ही कहा था कि एक प्राचीन कहावत है, विनाशकाले विपरीत बुद्धि। महंगाई, बेरोजगारी को देखते हुए यह विनाशकाल है। दो हफ्ते तक मोदी सरकार बहस से भागती रही। अब हमारे प्रदर्शन को रोकने के लिए आज से ही शुरुआत कर दी गई है।

पढ़ें :- राहुल गांधी का सरकार पर हमला, कहा-भाजपा बेटियों के साथ अन्याय करने में कभी पीछे नहीं हटती

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...