जीत रहे हैं हम, घमंडी सरकार को जनता ने उखाड़ फेंक दिया: हार्दिक पटेल

hardik-patel

अहमदाबाद।गुजरात चुनाव में दूसरे चरण का मतदान अब से कुछ देर में ही थम जाएगा। ऐसे में कायसों का दौर शुरू हो चुका है कि जीत का सेहरा किसके सर बंधेगा। इसी बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा को गुजरात विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा और कांग्रेस को 182 सदस्यों वाली सदन में करीब 100 सीटें मिलने की संभावना है।

उन्होंने अहमदाबाद जिले के विरमगाम में वोट डालने के बाद संवाददाताओं से कहा, “सरकारी सचिवालय से सरकारी फाइलें गायब होना शुरू हो गई हैं।” पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को केवल 70 सीटें ही मिलने की संभावना है। उन्होंने कहा, “भाजपा ने पहले ही हार मान ली है। यही कारण है कि सरकार के आधे लोग चुनाव से जुड़े कार्यो में जुटे हैं।”

{ यह भी पढ़ें:- फादर्स डे : लड़का हैं BJP का बड़ा नेता और बाप है वृद्धाआश्रम में }

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता ने सभी योग्य मतदाताओं से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “गुजरात में मौजूद घमंडी सरकार को बाहर फेंकने के लिए लोगों को वोट डालना चाहिए।” सामाजिक और आर्थिक रूप से सम्पन्न पटेल समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हार्दिक पटेल ने अपनी राजनीतिक गतिविधियों को राज्य के दलितों पर किए जा रहे अत्याचारों और किसानों की दुर्दशा के खिलाफ एक लड़ाई करार दिया।

राज्य विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 14 जिले की 93 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। इस चरण में 2 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर 851 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- नीतीश को कांग्रेस का आॅफर, BJP से नाता तोड़े तो महागठबंधन में हो सकता है शामिल }

अहमदाबाद।गुजरात चुनाव में दूसरे चरण का मतदान अब से कुछ देर में ही थम जाएगा। ऐसे में कायसों का दौर शुरू हो चुका है कि जीत का सेहरा किसके सर बंधेगा। इसी बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा को गुजरात विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा और कांग्रेस को 182 सदस्यों वाली सदन में करीब 100 सीटें मिलने की संभावना है। उन्होंने अहमदाबाद जिले के विरमगाम में वोट डालने के बाद संवाददाताओं से कहा,…
Loading...