हमने खेल के हर पहलू पर अपना दबदबा बनाया : एंटोनियो कोंटे

एंटोनियो कोंटे

मिलान: सेरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट में टोरिनो पर 3-1 से मिली जीत पर खुशी जताते हुए इंटर मिलान के मैनेजर एंटोनियो कोंटे ने कहा कि उनके क्लब ने खेल के हर पहलू पर अपना दबदबा बनाया।

We Dominated Every Aspect Of The Game Antonio Conte :

क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने कोंटे के हवाले से कहा, “मुझे लगता है कि लड़कों ने खेल की शुरुआत अच्छी तरह से की थी। हम खेल के हर पहलू पर हावी थे। लेकिन फिर भी हम कार्नर पर गलती कर रहे हैं और उम्मीद है कि अगले मैचों में हम अपनी इस कमी के दूर करने में सफल होंगे।”

एंटोनियो कोंटे

बता दें कि पहले हाफ में एक गोल से पिछड़ने के बाद इंटर मिलान ने दूसरे हाफ में बेहतरीन वापसी करते हुए एक के बाद एक गोल कर 3-1 से मैच अपने नाम किया। टोरिनो की तरफ से मैच के 17वें मिनट में एंड्रिया बेलोटी ने गोल किया था। इसके बाद दूसरे हाफ में एशली यंग, डिएगो गोडिन और लुटारो मार्टिनेज ने एक-एक गोल कर इंटर मिलान को जीत दिला दी।

कोंटे ने कहा, “मैंने आंकड़े देखे हैं, हमने 60% से अधिक गेंद अपने कब्जे में रखा था, हमारे 20 शॉट लक्ष्य पर थे और हम पूरे खेल पर हावी थे, यह दिखाता है कि लड़कों ने कितनी अच्छी तरह से खेला क्योंकि जल्दी जीतना हमें परेशान कर सकता था और हमें मनोवैज्ञानिक रूप से समस्याएं पैदा कर सकता था।”

इस जीत के साथ ही सेरी ए अंकतालिका में इंटर मिलान के कुल 68 अंक हो गए हैं और वह शीर्ष पर कायम जुवेंटस से आठ अंक पीछे है।

मिलान: सेरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट में टोरिनो पर 3-1 से मिली जीत पर खुशी जताते हुए इंटर मिलान के मैनेजर एंटोनियो कोंटे ने कहा कि उनके क्लब ने खेल के हर पहलू पर अपना दबदबा बनाया। क्लब की आधिकारिक वेबसाइट ने कोंटे के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि लड़कों ने खेल की शुरुआत अच्छी तरह से की थी। हम खेल के हर पहलू पर हावी थे। लेकिन फिर भी हम कार्नर पर गलती कर रहे हैं और उम्मीद है कि अगले मैचों में हम अपनी इस कमी के दूर करने में सफल होंगे।"

एंटोनियो कोंटे

बता दें कि पहले हाफ में एक गोल से पिछड़ने के बाद इंटर मिलान ने दूसरे हाफ में बेहतरीन वापसी करते हुए एक के बाद एक गोल कर 3-1 से मैच अपने नाम किया। टोरिनो की तरफ से मैच के 17वें मिनट में एंड्रिया बेलोटी ने गोल किया था। इसके बाद दूसरे हाफ में एशली यंग, डिएगो गोडिन और लुटारो मार्टिनेज ने एक-एक गोल कर इंटर मिलान को जीत दिला दी। कोंटे ने कहा, "मैंने आंकड़े देखे हैं, हमने 60% से अधिक गेंद अपने कब्जे में रखा था, हमारे 20 शॉट लक्ष्य पर थे और हम पूरे खेल पर हावी थे, यह दिखाता है कि लड़कों ने कितनी अच्छी तरह से खेला क्योंकि जल्दी जीतना हमें परेशान कर सकता था और हमें मनोवैज्ञानिक रूप से समस्याएं पैदा कर सकता था।” इस जीत के साथ ही सेरी ए अंकतालिका में इंटर मिलान के कुल 68 अंक हो गए हैं और वह शीर्ष पर कायम जुवेंटस से आठ अंक पीछे है।