1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. हमने अपनी रणनीति को सही तरह से अंजाम दिया धोनी

हमने अपनी रणनीति को सही तरह से अंजाम दिया धोनी

We Have Done Our Strategy Properly Dhoni

By आराधना शर्मा 
Updated Date

दुबई: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली 20 रनों की जीत के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि उनकी टीम ने रणनीति को अच्छी तरह से कार्यान्वित किया।

पढ़ें :- IPL 2021: कृष्णप्पा गौतम से गले मिल Rohit Sharma और Hardik Pandya ने दी बधाई, पार्टी भी मांगा

हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 167 रन बनाए,जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट पर 147 रन ही बना सकी। मैच के बाद धोनी ने कहा,”हमें हैदराबाद के खिलाफ रणनीति के अच्छी तरह से कार्यान्वयन की जरूरत थी और हमने ऐसा ही किया।”

महेंद्र सिंह धोनी

धोनी ने कहा, “मुझे लगता है कि मायने यह रखता है कि आपको दो अंक मिले। आज हमने अच्छा किया, यह एक मैच था जो ‘परफेक्ट’ के करीब था। एक दो ओवर थोड़े बेहतर हो सकते थे लेकिन यह मैच अच्छा रहा।

हम काफी सुधार कर सकते हैं, लेकिन हम अभी ठीक हैं। आप मैच जीतते रहो तो अंक तालिका भी ठीक हो जायेगी। अंक तालिका को देखने का कोई मतलब नहीं, लेकिन हम फिर देखेंगे कि हम किसमें सुधार कर सकते हैं। अहम यह है कि किसी भी चीज को छुपाओ नहीं क्योंकि आपने मैच जीता है।”

पढ़ें :- चेन्नई सुपर किंग्स को खोजने होंगे इन खिलाड़ियों के विकल्प, ये नाम है इस लिस्ट में शामिल

सैम करन के प्रदर्शन पर धोनी ने कहा,”सैम हमारे लिये पूर्ण क्रिकेटर हैं और आपको ऐसे हरफनमौला की जरूरत होती है। वह गेंद को अच्छी तरह स्ट्राइक करता है, वह बल्लेबाजी में ऊपरी क्रम में खेल सकता है और वह स्पिनरों को बखूबी खेलता है। अगर आपको लय चाहिए तो वह हमें 15 से 45 रन दे सकता है। मुझे लगता है कि जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, वह डेथ गेंदबाजी में और सहज हो जाएगा।” बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ सैम करन ने सीएसके के लिए पारी की शुरूआत की थी और 21 गेंदों पर 31 रनों की तेज पारी खेली थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...