1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. चेन्नई के खिलाफ हमने बीच के ओवरों में बहुत अधिक विकेट गंवाए : संजू सैमसन

चेन्नई के खिलाफ हमने बीच के ओवरों में बहुत अधिक विकेट गंवाए : संजू सैमसन

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ सोमवार को अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद मैच हारने वाले राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने मैच गंवा दिया। इसके बाद टीम के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उन्हें लगता है कि पीछा करने के लिए यह अच्छा स्कोर था, लेकिन उनकी टीम ने बीच के ओवरों में बहुत अधिक विकेट गंवा दिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ सोमवार को अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद मैच हारने वाले राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने मैच गंवा दिया। इसके बाद टीम के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उन्हें लगता है कि पीछा करने के लिए यह अच्छा स्कोर था, लेकिन उनकी टीम ने बीच के ओवरों में बहुत अधिक विकेट गंवा दिए। उनके गेंदबाजों ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन सीएसके की बल्लेबाजी में गहराई है। हमने उन्हें 10-15 रन अतिरिक्त दे दिए।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

सैमसन ने कहा कि हमने यहां गेंद के टर्न होने की उम्मीद नहीं की थी। दूसरी पारी में ओस नहीं आई, जिस वजह से गेंद टर्न हो रही थी, इसलिए यह थोड़ा चैंकाने वाला था। एक अच्छा संकलन बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है, इस प्रारूप में जोखिम के साथ स्कोर बनाने पड़ते हैं, इसलिए हार जीत कोई बड़ी बात नहीं है। मैं मूल चीजों पर काम कर रहा हूं और खुद को बीच में कुछ समय दे रहा हूं। चेतन सकारिया टीम के लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं। हम भले ही मैच हार गए, लेकिन उनका फॉर्म बरकरार रहना हमारे लिए सकारात्मक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...