1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हम राज्य को भ्रष्टाचार से पारदर्शिता की ओर ले जाना चाहते हैं : अमित शाह

हम राज्य को भ्रष्टाचार से पारदर्शिता की ओर ले जाना चाहते हैं : अमित शाह

We Want To Move The State From Corruption To Transparency Amit Shah

By शिव मौर्या 
Updated Date

हैदराबाद। हैदराबाद निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को रोड शो करके बीजेपी के पक्ष में प्रचार किया। रोड शो से पहले शाह ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा भी की। इसके बाद उन्होंने पत्रकारवर्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी हैदराबाद निकाय चुनाव में बहुमत हासिल करेगी।

पढ़ें :- योगी सरकार में एके शर्मा का चलेगा सिक्का, एमएलसी के बाद बन सकते हैं डिप्टी सीएम

उन्होंने कहा कि हैदराबाद का अगला मेयर बीजेपी से होगा। ​उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी को अपार समर्थन दिखााने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं रोड शो के बाद आश्वस्त हूं कि इस बार बीजेपी अपनी सीटें बढ़ाने या अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए नहीं लड़ रही है, लेकिन इस बार हैदराबाद के मेयर हमारी पार्टी से होंगे।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी हैदराबाद के लोगों ने लिए आयुष्मान भारत योजना लाए ताकि गरीबों को साल में 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज का लाभ मिल सके। आपने राजनीतिक कारणों से ये योजना हैदराबाद में लागू नहीं होने दी। उन्होंने कहा कि हम देश के राजनीतिक विमर्श को वंशवाद से लोकतांत्रिक की ओर ले जाना चाहते हैं।

हम राज्य को भ्रष्टाचार से पारदर्शिता की ओर ले जाना चाहते हैं। अमित शाह ने कहा कि हम हैदराबाद को नवाब, निजाम संस्कृति से मुक्त करने और यहां एक नया मिनी-इंडिया बनाने जा रहे हैं। हम हैदराबाद को एक आधुनिक शहर बनाना चाहते हैं, जो निजाम की संस्कृति से मुक्त हो। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने ‘वर्क फ्रॉम होम’ का रास्ता खोल दिया है। हैदराबाद में काम करने वाले आईटी पेशेवरों को इस कदम से सबसे अधिक फायदा होने वाला है।

 

पढ़ें :- बिहार की तरह बंगाल में भी भाजपा को जिताने में मदद करेंगे ओवैसी : साक्षी महाराज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...