1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. जिस तरह से गेम जा रहा था हम बहुत टेंशन में थे, लेकिन भरोसा था कि धोनी क्रिज पर हैं- रवींद्र जडेजा

जिस तरह से गेम जा रहा था हम बहुत टेंशन में थे, लेकिन भरोसा था कि धोनी क्रिज पर हैं- रवींद्र जडेजा

कल आईपीएल के 15वें सत्र में प्वाइंट टेबल की सबसे फिसड्डी टीमों मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में चेन्नई की टीम ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई की टीम को 3 विकेट से हरा दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल आईपीएल के 15वें सत्र में प्वाइंट टेबल की सबसे फिसड्डी टीमों मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में चेन्नई की टीम ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई की टीम को 3 विकेट से हरा दिया। टीम के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने फिनिशर की भूमिका निभाते हुए 13 गेंद में 28 रन बनाये। टीम को फाइनल ओवर में 16 रन की जरुरत थी और स्ट्राइक पर थे दुनिया के बेस्ट फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी।

पढ़ें :- IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से जोश हेजलवुड आउट

धोनी ने वही किया, जिसके लिए वह जाने जाते हैं, लेकिन जीत के बाद रविंद्र जडेजा ने जो किया, उसकी शायद ही किसी को उम्मीद थी और यही वजह है कि जड्डू की फोटो खूब वायरल हो रही है। इतना ही नहीं मैच के बाद कप्तान रविंद्र जडेजा ने जमकर धोनी की तारीफ की। मैच के बाद मैदान पर जाते हुए जडेजा ने धोनी को झुककर सलाम भी किया था। मैच के बाद जडेजा ने कहा, ‘जिस तरह से गेम आगे बढ़ रहा था हम सभी बहुत टेंशन में थे, लेकिन फिर मैदान पर इस गेम का सबसे अच्छा फिनिशर मौजूद था।

वह अभी भी हमारे साथ हैं और हमें अभी भी जीत दिला रहे हैं।’ मुकेश चौधरी के लिए जडेजा ने कहा, ‘मुकेश ने पॉवरप्ले में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।’ अपने ड्रॉप कैच को लेकर जडेजा ने कहा, ‘ऐसा हो जाता है, इसलिए मैं कभी भी फील्डिंग को हल्के में नहीं लेता हूं और कड़ी प्रैक्टिस करता हूं। हमें अपनी फील्डिंग पर काम करने की जरूरत है, कैच ड्रॉप करना हम अफोर्ड नहीं कर सकते हैं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...