मध्य प्रदेश में कांग्रेस के शुरू किए गए खेल को हम करेंगे समाप्त : शिवराज सिंह चौहान

shivraj singh chauhan
मध्य प्रदेश में कांग्रेस के शुरू किए गए खेल को हम करेंगे समाप्त : शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को खुली चुनौती दी है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में जो खेल शुरु किया है, उसके हम समाप्त करेंगे। उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार बसपा समेत कई पार्टियों के समर्थन से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार चल रही है। यहां कांग्रेस ने बीजेपी से कुछ ज्यादा सीटें पाई थी, लिहाजा हमारी पार्टी ने नैतिक आधार पर सरकार बनाने का दावा पेश नहीं किया है।

We Will End The Congress Led Game In Madhya Pradesh Says Shivraj Singh Chauhan :

बता दें कि एमपी के पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने अब यहां गंदी राजनीति करनी शुरू कर दी है, जिसका अंजाम उसे भुगतना पड़ेगा। बता दें मध्यप्रदेश में मची सियासी उठापटक के दो दिन बाद शिवराज सिंह चौहान का बयान आया है। गौरतलब हो कि बीजेपी के दो विधायकों नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने बुधवार को विधानसभा में पेश दंड विधि (मध्य प्रदेश संशोधन) विधेयक, 2019 के पक्ष में मतदान किया था।

भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक शिवराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने उत्तर प्रदेश और यहां की जनता के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होने रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान द्वारा सांसद रामा देवी को लेकर दिये गये बयान की भी कड़ी निंदा की। उन्होने कहा कि इससे लगता है कि वह कुछ मानसिक रूप से बीमार हैं और उन्हें महिलाओं के खिलाफ बदजुबानी पर मजा आता है।

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को खुली चुनौती दी है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में जो खेल शुरु किया है, उसके हम समाप्त करेंगे। उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार बसपा समेत कई पार्टियों के समर्थन से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार चल रही है। यहां कांग्रेस ने बीजेपी से कुछ ज्यादा सीटें पाई थी, लिहाजा हमारी पार्टी ने नैतिक आधार पर सरकार बनाने का दावा पेश नहीं किया है। बता दें कि एमपी के पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने अब यहां गंदी राजनीति करनी शुरू कर दी है, जिसका अंजाम उसे भुगतना पड़ेगा। बता दें मध्यप्रदेश में मची सियासी उठापटक के दो दिन बाद शिवराज सिंह चौहान का बयान आया है। गौरतलब हो कि बीजेपी के दो विधायकों नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने बुधवार को विधानसभा में पेश दंड विधि (मध्य प्रदेश संशोधन) विधेयक, 2019 के पक्ष में मतदान किया था। भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक शिवराज सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा ने उत्तर प्रदेश और यहां की जनता के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होने रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान द्वारा सांसद रामा देवी को लेकर दिये गये बयान की भी कड़ी निंदा की। उन्होने कहा कि इससे लगता है कि वह कुछ मानसिक रूप से बीमार हैं और उन्हें महिलाओं के खिलाफ बदजुबानी पर मजा आता है।