1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हम पश्चिम बंगाल को गुजरात जैसा बनने नहीं देंगे: ममता बनर्जी

हम पश्चिम बंगाल को गुजरात जैसा बनने नहीं देंगे: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार के गुंडों को लाकर गुजराती बंगाल पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। सुश्री बनर्जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम बंगाल को गुजरात जैसा बनने नहीं देंगे। तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी साम्प्रदायिक गड़बड़ी पैदा करने का प्रयास कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

हावड़ा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार के गुंडों को लाकर गुजराती बंगाल पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। सुश्री बनर्जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम बंगाल को गुजरात जैसा बनने नहीं देंगे। तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी साम्प्रदायिक गड़बड़ी पैदा करने का प्रयास कर रही है।

पढ़ें :- Uttarakhand Election 2022 : कांग्रेस को बड़ा झटका, सरिता आर्य ने थामा बीजेपी का झंडा

मुख्यमंत्री ने सवाल करते हुए कहा कि भाजपा बड़ी-बड़ी बातें करती है कि वह किसानों को धन उपलब्ध करा रही है। हमने उन्हें ( केन्द्र सरकार) को लाभार्थियों की सूची भेज दी है। वे धन क्यों नहीं भेज रहे हैं। तृणमूल सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि मोदी सिन्डीकेट नंबर 1 हैं और अमित शाह सिन्डिकेट नंबर 2 हैं। वे अभिषेक के घर पर एजेंसियों काे भेज रहे हैं, सुदीप और स्टालिन की पुत्री के घर पर एजेंसियों को भेज रहे हैं। वे लगातार पुलिस अधिकारियों को बदल रहे हैं। इससे पहले हुगली जिले में एक जन सभा में सुश्री बनर्जी ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी क्या ‘भगवान या सुपर मानव ’ हैं जो विधानसभा चुनाव में भारी जीत का दावा करते हैं जबकि छह चरणों के चुनाव अभी बाकी हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आप (मोदी) अपने आपको क्या मानते हैं, क्या आप भगवान हैं या सुपर मानव हैं। सुश्री बनर्जी प्रधानमंत्री के उस बयान का जिक्र कर रहीं थी जिसमें उन्होंने कहा था कि वह बंगाल में भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे और जितनी जल्दी संभव हो सके, प्रधानमंत्री किसान निधि योजना लागू करने का आग्रह करेंगे। तृणमूल सुप्रीमो ने इंडियन सेकुलर फ्रंट या उसके संस्थापक का नाम लिए बगैर कहा कि भाजपा ‘एक व्यक्ति को’ को अल्पसंख्यकों के वोट काटने के लिए धन दे रही है।

 

पढ़ें :- UP Election 2022: टिकट मिलने के एक दिन बाद ही युसूफ अली का कांग्रेस से हुआ मोहभंग, सपा में हुए शामिल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...