सिर पर तरबूज पहनकर दुकान लूटने पहुंचे चोर, लेकिन इस गलती ने पंहुचा दिया जेल

shoplifters-watermelon

नई दिल्ली: चोरी करने के लिए चोर हमेशा नए-नए तरीके अपनाते हैं। चोरी करते हुए मास्क पहनना तो पुरानी बात है लेकिन हम आपको आज जिन दो चोरों के बारे में बता रहे हैं उन्होंने तो अपनी पहचान छुपाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। ये दो चोर ‘तरबूज’ पहनकर चोरी करने निकले थे। जी हां, तरबूज… उन्होंने इसके लिए तरबूज के खोल का इस्तेमाल किया, जिससे सिर्फ उनकी आंखें नजर आ सकती थीं।

Wearing Watermelon On The Head The Thieves Came To Rob The Shop But This Mistake Reached The Jail :

यह मामला अमेरिका के वर्जीनिया से सामने आया है। शनिवार के दिन लुइसा पुलिस डिपार्टमेंट (Louisa Police Department) ने इन दोनों चोर की फोटो फेसबुक पर शेयर किया। जिसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जानकारी के मुताबिक, ये दोनों चोर एक काले रंग की टोयोटा ट्रक से एक दुकान को लूटने पहुंचे थे। लेकिन जब वह ट्रक से निकले तो इन दोनों ने सिर पर मास्क की जगह तरबूज पहना हुआ था।

हैरानी वाली बात तो यह है कि दोनों चोरों ने दुकान लूटने से पहले दूसरे दुकान पर एक साथ खड़े होकर फोटो भी खिंचवाई। चोर का यह अनोखा तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है। और यही कारण है कि यह फोटो शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गया। हालांकि, फोटो खिंचवाने के चक्कर में वह पुलिस की गिरफ्त में आ गए।

नई दिल्ली: चोरी करने के लिए चोर हमेशा नए-नए तरीके अपनाते हैं। चोरी करते हुए मास्क पहनना तो पुरानी बात है लेकिन हम आपको आज जिन दो चोरों के बारे में बता रहे हैं उन्होंने तो अपनी पहचान छुपाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। ये दो चोर ‘तरबूज’ पहनकर चोरी करने निकले थे। जी हां, तरबूज… उन्होंने इसके लिए तरबूज के खोल का इस्तेमाल किया, जिससे सिर्फ उनकी आंखें नजर आ सकती थीं। यह मामला अमेरिका के वर्जीनिया से सामने आया है। शनिवार के दिन लुइसा पुलिस डिपार्टमेंट (Louisa Police Department) ने इन दोनों चोर की फोटो फेसबुक पर शेयर किया। जिसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जानकारी के मुताबिक, ये दोनों चोर एक काले रंग की टोयोटा ट्रक से एक दुकान को लूटने पहुंचे थे। लेकिन जब वह ट्रक से निकले तो इन दोनों ने सिर पर मास्क की जगह तरबूज पहना हुआ था। हैरानी वाली बात तो यह है कि दोनों चोरों ने दुकान लूटने से पहले दूसरे दुकान पर एक साथ खड़े होकर फोटो भी खिंचवाई। चोर का यह अनोखा तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है। और यही कारण है कि यह फोटो शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही वायरल हो गया। हालांकि, फोटो खिंचवाने के चक्कर में वह पुलिस की गिरफ्त में आ गए।