1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Weather Alert : Delhi-NCR में बदला मौसम-छाया अंधेरा, यूपी के इन जिलों में भारी बारिश की चेतवनी

Weather Alert : Delhi-NCR में बदला मौसम-छाया अंधेरा, यूपी के इन जिलों में भारी बारिश की चेतवनी

दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के कुछ इलाकों में रविवार दोपहर के वक्त अचानक मौसम बदला और बादल छा गए है। तेज हवा के साथ बारिश हो रही है और अंधेरा छा गया है। हवाओं के साथ हो रही बारिश ने तापमान भी बदल  गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के कुछ इलाकों में रविवार दोपहर के वक्त अचानक मौसम बदला और बादल छा गए है। तेज हवा के साथ बारिश हो रही है और अंधेरा छा गया है। हवाओं के साथ हो रही बारिश ने तापमान भी बदल  गया है।

पढ़ें :- मेरठ के शहरी इलाके में दिखा तेंदुआ लोगों में दहशत का माहौल

मौसम विभाग (IMD) ने रविवार को देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, उत्‍तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और राजस्‍थान के कई इलाकों में आज बारिश होने का अनुमान जताया था। राष्ट्रीय राजधानी के कुछ इलाकों में आज सुबह ही हल्की से मध्यम बारिश हो हुई। जिसके बाद दोपहर के वक्त मौसम का मिजाज और बदल गया है। दिल्ली में बारिश को लेकर मौसम विभाग (IMD) ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। जबकि अगले 2 दिन हल्की से मध्यम बारिश होने का पूर्वानुमान है। इसी बीच दिल्ली में दोपहर बाद मौसम बदलने लगा है। यहां कई इलाकों में अंधेरा छा गया है।

पढ़ें :- Up Cabinet Decision : अब गाजियाबाद, आगरा और प्रयागराज में भी कमिश्नरी सिस्टम , योगी कैबिनेट की मुहर

मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली, गुरुग्राम, गाजियाबाद, नोएडा, मोदीनगर, इंद्रापुरम, नजीबाबाद, शामली, मेरठ, मुजफ्फरनगर, किठौर, अमरोहा, बिजनौर, हापुड़, भिवानी, रोहतक, पानीपत और आसपास के क्षेत्रों में गरज के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होने का अनुमान जताया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...