1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Weather Update : 16,17 सितंबर को 30 जिलों में होगी जोरदार बारिश

UP Weather Update : 16,17 सितंबर को 30 जिलों में होगी जोरदार बारिश

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई जिलों भारी बारिश,देर रात से कई जिलों में भारी बारिश जारी है । यूपी की राजधानी लखनऊ में तेज बारिश के साथ तूफानी हवाएं चल रही हैं,तेज बारिश से जगह-जगह जलभराव,रेलवे स्टेशनों,बस स्टेशनों पर पानी भरा, अंडरपासों में भी बारिश का पानी भरा, जगह- जगह जलजमाव से राजधानीवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई जिलों भारी बारिश,देर रात से कई जिलों में भारी बारिश जारी है । यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में तेज बारिश के साथ तूफानी हवाएं चल रही हैं,तेज बारिश से जगह-जगह जलभराव,रेलवे स्टेशनों,बस स्टेशनों पर पानी भरा, अंडरपासों में भी बारिश का पानी भरा, जगह- जगह जलजमाव से राजधानीवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग (Metrological Department ) ने अगले 2 दिन के लिए अलर्ट जारी किया है।

पढ़ें :- Lucknow : RTO Office बारिश के पानी में डूबा,पानी में डूबी फाइल  

मौसम विभाग (Metrological Department ) ने 16,17 सितंबर यूपी के करीब 30 जिलों में जोरदार बारिश का अलर्ट जारी किया गया है, लखनऊ, गाजियाबाद, बाराबंकी, सुल्तानपुर, मथुरा, सीतापुर, अयोध्या, मुरादाबाद, शामली,वाराणसी, संभल, बुलंदशहर, बिजनौर, अमरोहा,  गोरखपुर, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर,प्रयागराज में अलर्ट जारी किया गया है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...