1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Web series तांडव पर कंगना ने जाहीर की नाराजगी, कहा- ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि…

Web series तांडव पर कंगना ने जाहीर की नाराजगी, कहा- ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि…

Web Series Kanganas Displeasure With Zaheer On Tandava Said Will Not Only Be Killed By Life But

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 वेब  नई दिल्ली: वेब सीरीज तांडव को को लेकर पूरे देश में नाराजगी देखी जा सकती है। दिन लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में भी इस वेब सीरीज के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कारई गई। तांडव  वेब सीरीज के खिलाफ हर तरफ नाराजगी बढ़ती ही  चली जा रही है बीते सोमवार को तांडव को लेकर देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन हुए और सरकार में भी हरकत दिखाई दी।

पढ़ें :- शिवसेना से जान का खतरा केस मुंबई से शिमला ट्रांसफर किया जाए, सुप्रीम कोर्ट में लगाई Kangana ने गुहार

बीते कल ही सूचना व प्रसारण मंत्रालय में एक बैठक हुई जिसके बाद तांडव के मेकर्स को इस संबंध में निर्देश दिए जा चुके हैं। वहीं बीते सोमवार को ही वेब के कास्ट एंड क्रू की तरफ से माफी मांग ली गई है। टीम ने एक बयान जारी किया और माफ़ी मांगी। बीते कल ही बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी एक ट्वीट कर तांडव को हटाने पर जोर दिया।

कंगना ने किया ट्वीट 

पढ़ें :- Kangana Ranaut के खिलाफ जारी हुआ जमानती Warrent, जावेद अख्तर ने बढ़ाई मुश्किलें

‘अली अब्बास जफर जी- कभी अपने मजहब पर मूवी बनाकर माफी मांगिए। सारी अभिव्यक्ति की आज़ादी हमारे ही धर्म के साथ क्यों? कभी अपने एकमात्र ईष्ट का भद्दा मजाक उड़ाकर भी शर्मिंदा होइए। आपके अपराधों का हिसाब भारत का कानून करेगा। जहरीला कंटेट वापस लीजिए, तांडव को हटाना ही पड़ेगा।’

वहीं जैसे ही कपिल मिश्रा का ट्वीट कंगना रनौत ने देखा तो उन्होंने उसे शेयर करते हुए लिखा- ”माफ़ी मांगने के लिए बचेगा कहां? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं, लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो @aliabbaszafar है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की?”

पढ़ें :- Kangana Ranaut का Twitter के सीईओ पर फूटा गुस्सा, कहा- चाचा जैक और उनकी टीम मुझसे डर गई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...