Sunny Leone की वेब सीरीज का टीजर रिलीज, कई रहस्यों से उठेगा पर्दा

मुंबई। एक्ट्रेस सनी लियोनी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का टीजर ट्विटर पर जारी किया गया है। टीजर को खुद सनी लियोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इस वेब सीरीज में सनी के बचपन, परिवार और पोर्न स्टार बनने के सफर को दिखाया जाएगा। सीरीज की शुरुआत 16 जुलाई से होगी।

Web Series Karenjit Kaur Teaser :

पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद वह किस तरह से बॉलीवुड में आने के बाद विवादों में घिर जाती हैं, इस कहानी को भी पर्दे पर दिखाया जाएगा। कुल मिला कर उनकी यह वेब सीरीज उनकी जिंदगी से जुड़े कई रहस्यों से पर्दा उठाएगी। सनी लियोनी ने अपनी वेब सीरीज के टीजर को खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

सनी लियोन की इस वेब सीरीज को लेकर सरगर्मियां पहले ही तेज हो चुकी हैं। इसमें उनकी अमेरिकी पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक की जर्नी को दिखाया जाएगा। इस सीरीज में उनके जीवन के कई रहस्यों पर से पर्दा उठ सकेगा, और उनकी जिंदगी और संघर्ष के अहम पहलू भी नजर आएंगे।

बता दें कि सनी लियोनी को ‘बिग बॉस 5’ के वक्त ही महेश भट्ट ने फिल्म ‘जिस्म 2’ ऑफर कर दी थी। जिसके बाद वह एकता कपूर की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में भी नजर आईं थी।

मुंबई। एक्ट्रेस सनी लियोनी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' का टीजर ट्विटर पर जारी किया गया है। टीजर को खुद सनी लियोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। इस वेब सीरीज में सनी के बचपन, परिवार और पोर्न स्टार बनने के सफर को दिखाया जाएगा। सीरीज की शुरुआत 16 जुलाई से होगी। पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद वह किस तरह से बॉलीवुड में आने के बाद विवादों में घिर जाती हैं, इस कहानी को भी पर्दे पर दिखाया जाएगा। कुल मिला कर उनकी यह वेब सीरीज उनकी जिंदगी से जुड़े कई रहस्यों से पर्दा उठाएगी। सनी लियोनी ने अपनी वेब सीरीज के टीजर को खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। सनी लियोन की इस वेब सीरीज को लेकर सरगर्मियां पहले ही तेज हो चुकी हैं। इसमें उनकी अमेरिकी पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक की जर्नी को दिखाया जाएगा। इस सीरीज में उनके जीवन के कई रहस्यों पर से पर्दा उठ सकेगा, और उनकी जिंदगी और संघर्ष के अहम पहलू भी नजर आएंगे। बता दें कि सनी लियोनी को 'बिग बॉस 5' के वक्त ही महेश भट्ट ने फिल्म 'जिस्म 2' ऑफर कर दी थी। जिसके बाद वह एकता कपूर की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में भी नजर आईं थी।