1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. छेड़छाड़ से जुड़ी रियल स्टोरी पर बेस्ड है वेब सीरीज ‘रोहतक सिस्टर्स’

छेड़छाड़ से जुड़ी रियल स्टोरी पर बेस्ड है वेब सीरीज ‘रोहतक सिस्टर्स’

आजकल डिजिटल मीडिया, ओटीटी और वेब प्लेटफॉर्म पर बहुत सारी नई नई कहानियां पेश की जा रही हैं। एक रियल स्टोरी पर बेस्ड वेब सीरीज "रोहतक सिस्टर्स" की शूटिंग इन दिनों भोपाल में जोर शोर से चल रही है। इस वेब सीरीज में बॉलीवुड और टीवी के कुछ बड़े सितारे महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आजकल डिजिटल मीडिया, ओटीटी और वेब प्लेटफॉर्म पर बहुत सारी नई नई कहानियां पेश की जा रही हैं। एक रियल स्टोरी पर बेस्ड वेब सीरीज “रोहतक सिस्टर्स” की शूटिंग इन दिनों भोपाल में जोर शोर से चल रही है। इस वेब सीरीज में बॉलीवुड और टीवी के कुछ बड़े सितारे महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। लोकप्रिय फिल्म और वेब शो एक्टर विक्रम कोचर और उपासना रथ भी इस वेब सीरीज में अहम भूमिकाओं में दिखने वाले हैं।

पढ़ें :- Actor Rajeev Verma Birthday Special: एक्टर ने अपनी एक्टिंग को लेकर किया था बड़ा खुलासा, कहा- मन ऊब चुका है पिता बनते-बनते

आपको बता दें कि विक्रम रक्तांचल सीजन 1 और 2, आश्रम, सेक्रेड गेम्स जैसी वेब सीरीज और मणिकर्णिका, केसरी में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं। रोहतक सिस्टर्स में मृणाल जैन और सोनम अरोड़ा भी बेहद महत्वपूर्ण रोल में हैं। साथ ही तेज सप्रू, स्मिता शरण, उर्वी सिंह, गौरव शर्मा और श्वेता खंडूरी भी इसमे नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज के प्रोड्यूसर अज़रा सय्यद, करण सिंह हैं।

एक्जेक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप मे इंडस्ट्री में वर्षों से काम करते आ रहे बुनियाद अहमद इस वेब सीरीज के ईपी हैं। बुनियाद अहमद कई फिल्मे एक्जेक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में कर चुके हैं। आपको याद दिला दें कि रोहतक सिस्टर्स वेब सीरीज दो बहनों, आरती और पूजा के बारे में है, जिन्होंने 2014 में कुछ लड़कों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एक बस में उनकी जबरदस्त पिटाई की थी।

पूजा और आरती ने चलती बस में छेड़छाड़ का इल्जाम लगाते हुए कुलदीप, मोहित और दीपक के खिलाफ केस दर्ज कराया था। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला काफी सुर्खियों में आ गया था। इसके बाद पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। यह वेब सीरीज इसी पूरी घटना पर बेस्ड है।

पढ़ें :- Arjun Kapoor Birthday Special: सलमान घर की इज्जत से खेल गए अर्जुन कपूर, कुछ न कर सके थे दबंग खान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...