गाजीपुर के राजकीय महिला महाविद्यालय की वेबसाइट हैक ,लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद

Website Hacked, वेबसाइट हैक
गाजीपुर के राजकीय महिला महाविद्यालय की वेबसाइट हैक ,लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के राजकीय महिला महाविद्यालय की वेबसाइट को अराजक तत्वों द्वारा हैक कर लिया गया है। हैकर्स ने वेबसाइट पर पाकिस्तान के झंडे को लगा दिया और उस पर पाकिस्तान जिन्दाबाद लिखा है। हैकर ने अपना नाम ब्लैकस्कार्पियों ​लिखा है।

इस प्रकरण में जब विद्यालय के प्रधानाचार्य से बात हुई तो उन्होंने कहा कि इस मामले में कॉलेज प्रशासन की तरफ से एफआईआर दर्ज करा दी है। इस मामले में जब पुलिस अधीक्षक नगर प्रदीप दुबे से बात हुई तो उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रशासन से तहरीर मिल गई है जिसमें मुकदमा दर्ज कर जांच किया जाएगा और जाँच के बाद जोभी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी और दंडित किया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- हिंदू पाकिस्तान वाले बयान में फंसे शशि थरूर, कोर्ट ने भेजा नोटिस }

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के राजकीय महिला महाविद्यालय की वेबसाइट को अराजक तत्वों द्वारा हैक कर लिया गया है। हैकर्स ने वेबसाइट पर पाकिस्तान के झंडे को लगा दिया और उस पर पाकिस्तान जिन्दाबाद लिखा है। हैकर ने अपना नाम ब्लैकस्कार्पियों ​लिखा है। इस प्रकरण में जब विद्यालय के प्रधानाचार्य से बात हुई तो उन्होंने कहा कि इस मामले में कॉलेज प्रशासन की तरफ से एफआईआर दर्ज करा दी है। इस मामले में जब पुलिस अधीक्षक नगर प्रदीप…
Loading...