1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Wedding Bell: 49 की उम्र में एक्ट्रेस ने शादी के लिया की हां, पोस्ट ने बी टाउन में मचाई खलबली

Wedding Bell: 49 की उम्र में एक्ट्रेस ने शादी के लिया की हां, पोस्ट ने बी टाउन में मचाई खलबली

49 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं और अब खबर है वह दोबारा दुल्हन बनने जा रही है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मलाइका ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Malaika Arora Marriage : 49 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं और अब खबर है वह दोबारा दुल्हन बनने जा रही है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मलाइका ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है.

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

दरअसल, मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं इस कैंडिड तस्वीर में मलाइका नजर झुकाए मुस्कुराती नजर आ रही हैं.

Malaika Arora ने शेयर किया पोस्ट 

इस तस्वीर के साथ मलाइका ने लिखा-‘I said yes (मैंने हां कहा)।’ जब से मलाइका ने ये पोस्ट शेयर किया है तब से बी-टाउन के गलियारों में उनकी और अर्जुन की शादी की खबरें छा गईं।

अब दोनों के फैंस कन्फ्यूज्ड हो रहे हैं कि मलाइका के पोस्ट का क्या मतलब है? कई लोग पूछ रहे हैं क्या मलाइका ने अर्जुन कपूर से सगाई की है या ये सिर्फ एक प्रचार है? हालाँकि अब तक कुछ ऑफिसियल नहीं है।


इस पोस्ट में मलाइका की उंगली में कोई रिंग भी नहीं दिख रही है। इस वजह से ऐसा माना जा रहा है यह एक और प्रमोशनल बेस पर भी हो सकता है। आपको याद हो मलाइका से पहले सोनाक्षी सिन्हा ने भी इस तरह एक स्टंट किया था।

पढ़ें :- Kailash Kher Music Concert: कैलाश खेर पर हुआ हमला, आरोपी कर रहा था ऐसी मांग

हालांकि मलाइका और अर्जुन के बारे में बात करें तो दोनों को लेकर खबरें हैं दोनों 2023 में शादी करेंगे! खुद अर्जुन कह चुके हैं वह जब शादी करेंगे तो सभी को बताकर करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...