1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Wedding Bell: जाने कब करेंगे टीवी फेमस कपल जैस्मिन भसीन- अली गोनी शादी, हुआ बड़ा खुलासा

Wedding Bell: जाने कब करेंगे टीवी फेमस कपल जैस्मिन भसीन- अली गोनी शादी, हुआ बड़ा खुलासा

फेमस टेली कपल जैस्मिन भसीन और अली गोनी (Jasmin Bhasin and Aly Goni) अपनी ऑन-पॉइंट केमिस्ट्री के साथ मेजर लव गोल दे रहे हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Wedding Bell: फेमस टेली कपल जैस्मिन भसीन और अली गोनी (Jasmin Bhasin and Aly Goni) अपनी ऑन-पॉइंट केमिस्ट्री के साथ मेजर लव गोल दे रहे हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.

पढ़ें :- Kangana Ranaut का बड़ा खुलासा, कहा- इस दौरान मैंने एक शॉकिंग चीज मैंने जो महसूस की...

हाल ही में जैस्मिन (Jasmin Bhasin) ने बॉयफ्रेंड अली गोनी  (Aly Goni) के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. डीवा ने कहा कि वह वर्तमान में अपने बॉयफ्रेंड एली (Aly Goni) के साथ एक खुशहाल रिलेशनशिप में है. इसी के साथ उन्होंने अपनी शादी की योजना के बारे में भी बताया.

आपको बता दें, जैस्मिन (Jasmin Bhasin)और अली (Aly Goni) एक-दूसरे से पसंद करते हैं और हर गुजरते दिन के साथ उनका रिश्ता और मजबूत होता गया है, लेकिन शादी की बात को लेकर जैस्मिन ने फिर वही खुलासा किया कि दोनों की अभी तक शादी की कोई प्लानिंग नहीं है.

उन्होंने कहा कि उनका रिलेशनशिप काफी अच्छा चल रहा है, लेकिन अभी दोनों ही अपने-अपने काम में बिजी हैं. जैस्मीन ने कहा कि वे जीवन में बेहतर करने के लिए एक-दूसरे की ताकत बन रहे हैं. अभी तक उनकी शादी की कोई योजना नहीं है.

जैस्मिन ने कहा, “हम दोनों ही अभी काम करना चाहते हैं और अपने सपनों को साकार करना चाहते हैं.” उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि “उन्होंने अली के लिए तीन साल लंबा इंतजार किया, लेकिन अपनी फीलिंग्स को कभी उन पर थोपा नहीं.” आपको बता दें कि जैस्मीन और अली एक-दूसरे के पुराने दोस्त रहे हैं, लेकिन दोनों ने ‘बिग बॉस 14’ के घर के अंदर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को स्वीकार किया. तब से दोनों साथ-साथ ही नजर आते हैं. फैंस भी जैस्मिन और अली की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.

‘हम अभी काम करना चाहते हैं’ जैस्मिन ने कहा, “हम दोनों ही अभी काम करना चाहते हैं और अपने सपनों को साकार करना चाहते हैं.” उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि “उन्होंने अली के लिए तीन साल लंबा इंतजार किया, लेकिन अपनी फीलिंग्स को कभी उन पर थोपा नहीं.”

आपको बता दें कि जैस्मीन और अली एक-दूसरे के पुराने दोस्त रहे हैं, लेकिन दोनों ने ‘बिग बॉस 14’ के घर के अंदर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को स्वीकार किया. तब से दोनों साथ-साथ ही नजर आते हैं. फैंस भी जैस्मिन और अली की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...