1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Wedding Video: शादी में मंत्रोच्चारण के दौरान शुरू हुई जबरदस्त फाइट, दूल्हे ने दुल्हन को फेंक के मारा….

Wedding Video: शादी में मंत्रोच्चारण के दौरान शुरू हुई जबरदस्त फाइट, दूल्हे ने दुल्हन को फेंक के मारा….

भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार, विवाह का आयोजन किया जाता है और फिर सात फेरे लिए जाते हैं। इस प्रक्रिया को पूरे होने में करीब दो से तीन घंटे लग जाते हैं। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन आपस में बातचीत और मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं। दूल्हा-दुल्हन के बीच मंडप में हुई नोंक-झोंक  दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे होते हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Wedding Video: भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार, विवाह का आयोजन किया जाता है और फिर सात फेरे लिए जाते हैं। इस प्रक्रिया को पूरे होने में करीब दो से तीन घंटे लग जाते हैं। इस दौरान दूल्हा और दुल्हन आपस में बातचीत और मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं। दूल्हा-दुल्हन के बीच मंडप में हुई नोंक-झोंक  दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे होते हैं।

पढ़ें :- Shocking Viral Video: स्टंट दिखा लड़कियों को इंप्रेस कर रहा था लड़का, अचानक हुआ कुछ ऐसा....

पंडितजी अपने मंत्रोच्चारण से दोनों को ही समझाना चाहते हैं कि कैसे वह अब पूरी जिंदगी एक दूसरे का साथ देंगे और कदम-कदम पर हाथ पकड़कर आगे बढ़ेंगे। कई बार दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom Video) शादी के मंडप में मस्ती के मूड में होते हैं।

पंडितजी जहां अपने मंत्रों के जरिए दोनों के एक रिश्ते में बांध रहे होते हैं तो वहीं दूसरी तरह दूल्हा-दुल्हन अपने अंदाज में हंसी-मजाक कर रहे होते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला।

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडितजी मंत्रोच्चारण कर रहे होते हैं और सामने दूल्हा व दुल्हन (Bride Groom) बैठे हुए होते हैं. तभी कुछ ऐसी बात होती है कि दूल्हा अपने दोनों हथेली से ढेर सारा चावल उठाता है और दुल्हन के चेहरे पर फेंक देता है. यह देखते ही पंडितजी हैरान हो गए और फिर दूल्हे का हाथ पकड़कर रोकने लगते हैं. इतना ही नहीं, जैसे ही दुल्हन को इस पर गुस्सा आता है तो वह भी कहां पीछे रहने वाली थी. उसने भी अपना बदला लेने के लिए तुरंत ही चावल लेकर दूल्हे के ऊपर फेंक दिया. इस दौरान फिर पंडितजी दुल्हन को रोकने की कोशिश करते हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...