1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Wedding Video: जूता चुराई के समय साली ने जीजा के साथ किया कुछ ऐसा कि, भड़के दूल्हे ने छोड़ा मंडप

Wedding Video: जूता चुराई के समय साली ने जीजा के साथ किया कुछ ऐसा कि, भड़के दूल्हे ने छोड़ा मंडप

पाकिस्तानी जीजा से साली ने रख दी इतने लाख की डिमांड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान की एक शादी में जूता चुराई रस्म के दौरान साली अपने जीजाजी (Jija Saali) के पैर पकड़कर बैठ जाती है। साली पहले तो अपने जीजाजी (Jija Sali) के पैर से जूते निकालकर अपनी पास रख लेती है और फिर शगुन के पैसों की डिमांड करने लग जाती है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Funny Wedding Video: पाकिस्तानी जीजा से साली ने रख दी इतने लाख की डिमांड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान की एक शादी में जूता चुराई रस्म के दौरान साली अपने जीजाजी (Jija Saali) के पैर पकड़कर बैठ जाती है। साली पहले तो अपने जीजाजी (Jija Sali) के पैर से जूते निकालकर अपनी पास रख लेती है और फिर शगुन के पैसों की डिमांड करने लग जाती है।

पढ़ें :- Bride Groom Funny Video: मंडप में दूल्हे ने कि ऐसी हरकत वरमाला फेक चली गई दुल्हन, और फिर ...

आपको बता दें, साली जब अपने जीजाजी (Jija Saali News) से पैसों की डिमांड कर रही होती है तो इस वक्त दुल्हन के घर वाले उसे घेरकर खड़े हो जाते हैं. साली के साथ उसके परिवार के लोग भी 2 लाख पाकिस्तानी रुपये की मांग करने लगते हैं।

जीजा (Jija Saali) काफी देर तक यह सुनता रहता है और साली को कम पैसे देकर मनाने की पूरी कोशिश करता है। हालांकि, जब साली मानने को तैयार नहीं होती तो वह स्टेज पर ही खड़ा हो जाता है और अपनी दुल्हनिया का हाथ पकड़कर तुरंत चलने को कहता है। लोगों के घिरे हुए जीजाजी (Jija Saali News) यह करने में नाकाम हो जाते हैं और वापस अपनी जगह पर बैठ जाते हैं। भले ही यह सब पाकिस्तान की शादी में हो रहा था, लेकिन वीडियो देखकर कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...