1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Wedding Video: दुल्हन-दूल्हे को पहना रही थी वरमाला, हुआ कुछ ऐसा देखने वाले नहीं रोक पाये हंसी…

Wedding Video: दुल्हन-दूल्हे को पहना रही थी वरमाला, हुआ कुछ ऐसा देखने वाले नहीं रोक पाये हंसी…

सोशल मीडिया (Social Media) पर वेडिंग वीडियो (Wedding Video) की धूम देखने लायक होती है। शादी की रस्मों (Wedding Rituals) से घर गुलजार हो जाता है। हर तरफ होने वाले हंसी-मजाक, मस्ती, डांस और गॉसिप्स सबको काफी एंटरटेन रखते हैं। बदलते समय के साथ शादी की रस्मों में भी काफी बदलाव हुआ है। अब दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) स्टेज पर भी मस्ती करते हुए नजर आ जाते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर वेडिंग वीडियो (Wedding Video) की धूम देखने लायक होती है। शादी की रस्मों (Wedding Rituals) से घर गुलजार हो जाता है। हर तरफ होने वाले हंसी-मजाक, मस्ती, डांस और गॉसिप्स सबको काफी एंटरटेन रखते हैं। बदलते समय के साथ शादी की रस्मों में भी काफी बदलाव हुआ है। अब दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) स्टेज पर भी मस्ती करते हुए नजर आ जाते हैं।

पढ़ें :- Wedding Video: शादी में मंत्रोच्चारण के दौरान शुरू हुई जबरदस्त फाइट, दूल्हे ने दुल्हन को फेंक के मारा....

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में कुछ ऐसा ही नजारा सबका दिल जीत रहा है। गोद में उठे दूल्हा-दुल्हन ज्यादातर घरों में वरमाला की रस्म (Varmala Ritual) को काफी एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश की जाती है। कहीं पर वरमाला की लोकेशन को बिल्कुल बदल दिया जाता है तो कहीं रस्म को दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के लिए खेल (Wedding Games) बना दिया जाता है।


सोशल मीडिया (Social Media) पर वरमाला की रस्म के वीडियो जबरदस्त पसंद किए जाते हैं। इस वीडियो (Varmala Video) में दूल्हा-दुल्हन को उनके भाइयों ने गोद में उठा लिया है ताकि उन्हें एक-दूसरे को वरमाला पहनाने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़े।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...