1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, फांसी के फंदे से झूलता मिला दिग्गज एक्टर का शव

इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, फांसी के फंदे से झूलता मिला दिग्गज एक्टर का शव

ओड़‍िया फिल्मों में अपने खलनायक किरदारों के लिए मशहूर अभिनेता राय मोहन परीड़ा का शव शुक्रवार को उनके घर पर फांसी के फंदे से झूलता मिला. राय मोहन के निधन की खबर से ओड़‍िया मनोरंजन जगत में शोक की लहर फैल गई है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ओड़‍िया फिल्मों में अपने खलनायक किरदारों के लिए मशहूर अभिनेता राय मोहन परीड़ा (Rai Mohan Parida) का शव शुक्रवार को उनके घर पर फांसी के फंदे से झूलता मिला. राय मोहन (Rai Mohan Parida) के निधन की खबर से ओड़‍िया मनोरंजन जगत में शोक की लहर फैल गई है.

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, दिल का दौरा पड़ने से 60 साल में दुनिया को कहा अलविदा

स्थानीय पुलिस ने प्रारंभिक जांच में इसे आत्महत्या बताया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हालांकि अभी तक आत्महत्या के पीछे की वजह का पता नहीं लग पाया है. राय मोहन 58 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गये.

राय मोहन भुवनेश्वर के प्राची विहार इलाके में रहते थे, जहां शुक्रवार को उनका शव फंदे से झूलता मिला. सूत्रों के मुताबिक राय ने आत्महत्या से पहले अपने मोबाइल फोन से परिवार के सदस्यों में बेटी और पत्नी को “बाय” का संदेश भेजा था.

जानकारी के मुताबिक, राय मोहन परीड़ा के परिवार के सदस्यों ने बताया कि शुक्रवार सुबह कमरे में उनकी बॉडी फंदे से लटकती हुई मिली. कमिश्नरेट पुलिस के स्थानीय मनचेश्वर थाना अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में राय मोहन परीड़ा की मौत का मामला आत्महत्या प्रतीत होता है. इस घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ें :- Ali Zafar birthday special: तेरे बिन लादेन से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले अली पर लग चुके कई बड़े इल्जाम

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...