1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, हिट फिल्मों के राइटर-डायरेक्टर का निधन

इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, हिट फिल्मों के राइटर-डायरेक्टर का निधन

फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है, जहां राइटर-डायरेक्टर (Writer-Director) और प्रोड्यूसर राकेश कुमार का निधन (Rakesh Kumar passes away) हो गया। उन्होंने मुंबई में ही अंतिम सांस ली। वो लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rakesh Kumar passes away: फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है, जहां राइटर-डायरेक्टर (Writer-Director) और प्रोड्यूसर राकेश कुमार का निधन (Rakesh Kumar passes away) हो गया। उन्होंने मुंबई में ही अंतिम सांस ली। वो लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

आपको  बता दें, उनके निधन की खबर पर बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने दुख जताया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे बड़े कलाकारों के साथ कई हिट फिल्में की थीं।

जानकारी के मुताबिक राकेश कुमार (Rakesh Kumar) का निधन 10 नवंबर को मुंबई में हुआ था। वो 81 वर्ष के थे और काफी वक्त से कैंसर से लड़ रहे थे। इसके अलावा उन्हें उम्र संबंधित कुछ समस्याएं भी थीं।

जब उनका अंतिम संस्कार हो गया, तो ये खबर मीडिया में आई। फिलहाल 13 नवंबर यानी रविवार को शाम 4 बजे एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है, जो सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब, गार्डन नंबर 5, लोखंडवाला में होगी।

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...