1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, तुनिषा के बाद इस फेमस स्टार का हुआ निधन

इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, तुनिषा के बाद इस फेमस स्टार का हुआ निधन

टीवी इंडस्ट्री में तुनिषा शर्मा की मौत के बाद अब एक और बुरी खबर सामने आई है। टीवी के फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के एक्टर सुनील होलकर का निधन हो गया है। सुनील होलकर ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में भी काम किया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sunil Holkar Passed Away: टीवी इंडस्ट्री में तुनिषा शर्मा की मौत (death of tunisha sharma) के बाद अब एक और बुरी खबर सामने आई है। टीवी के फेमस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (taarak mehta ka ulta chashma) के एक्टर सुनील होलकर का निधन हो गया है। सुनील होलकर ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों में भी काम किया था।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

आपको बता दें, उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सिर्फ 40 की उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील होलकर लीवर सोरायसिस की बीमारी से जूझ रहे थे।

वह इस बीमारी से लंबे समय से पीड़ित थे। इस बीमारी के चलते लंबे समय से उनका ट्रीटमेंट चल रहा था। आखिरकार गत 13 जनवरी को उन्होंने अंतिम सांस ली।

आपको बता दें कि एक्टर सुनील होलकर ने नेशनल अवॉर्ड विनिंग मराठी फिल्म ‘गोष्ट एका पैठाणीची’ में काम किया था। वह टीवी के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी अपने अभिनय से दर्शकों को खूब हंसा रहे थे।

पढ़ें :- एनिमेटेड ग्लोब पर चलते दिखे अक्षय, तो भड़के ट्रोलर्स कहा- देशद्रोही लोग...

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर सुनील होलकर को अपनी मौत का पहले से ही एहसास हो गया था। इसके चलते उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने एक जिगरी दोस्त को एक मैसेज भी किया था।

उन्होंने अपने दोस्त से कहा था कि वह सभी को अच्छे से गुडबाय करना चाहते हैं। साथ ही दर्शकों को उन्हें इतना प्यार देने के लिए उन्होंने थैंक यू भी कहा था। सुनील होलकर ने अपने उस मैसेज में अपनी गलतियों के लिए माफी भी मांगी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...