1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, नहीं रही मनोरंजन जगत की ये दिग्गज कलाकार

इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, नहीं रही मनोरंजन जगत की ये दिग्गज कलाकार

मनोरंजन जगत को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। दरअसल मलयालम एक्ट्रेस अंबिका राव का निधन (Ambika Rao passes away) हो गया है। मिली जानकारी के तहत अंबिका राव ने 27 जून यानी सोमवार को आखिरी सांस ली। जी हाँ और उनकी मौत की वजह दिल का दौरान पड़ना बताया जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ambika Rao passes away: मनोरंजन जगत को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है। दरअसल मलयालम एक्ट्रेस अंबिका राव का निधन (Ambika Rao passes away) हो गया है। मिली जानकारी के तहत अंबिका राव ने 27 जून यानी सोमवार को आखिरी सांस ली। जी हाँ और उनकी मौत की वजह दिल का दौरान पड़ना बताया जा रहा है।

पढ़ें :- एक्ट्रेस ने किया 200 लोगों के साथ संबंध बनाने का खुलासा, कहा- अपने बेटे के दोस्त के साथ

सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते सोमवार को अंबिका राव को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें एर्नाकुलम के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। उसके बाद यहां रात साढे 10 के करीब अंबिका राव का निधन हो गया।

ऐसा बताया जा रहा है कि अंबिका राव कोविड-19 से पीड़ित थी और उनका इलाज चल रहा था। आपको हम यह भी बता दें कि अंबिका राव को फिल्म ‘कुम्बालांगी नाइट्स’ में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है।

आप सभी को बता दें कि अंबिका राव अपने पीछे दो बेटों को छोड़ गई हैं, जिनका नाम राहुल और सोहन है। फिलहाल मलयालम एक्ट्रेस के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। आप सभी को बता दें कि सुपरस्टार पृथ्वीराज ने भी अंबिका राव के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...