1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021: सौरव गांगुली ने दक्षिण 24 परगना में अपना वोट डाला 

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021: सौरव गांगुली ने दक्षिण 24 परगना में अपना वोट डाला 

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान में बंगाल के 5 जिलों की 44 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। राज्य में मतदान ने रफ्तार पकड़ ली है। मतदान के बीच कई जगहों पर हिंसा की भी खबर है। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने दक्षिण 24 परगना के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

By अनूप कुमार 
Updated Date

West Bengal Assembly Election 2021 Sourav Ganguly Cast His Vote In South 24 Parganas

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान में बंगाल के 5 जिलों की 44 सीटों पर आज मतदान हो रहा है। राज्य में मतदान ने रफ्तार पकड़ ली है। मतदान के बीच कई जगहों पर हिंसा की भी खबर है। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने दक्षिण 24 परगना के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। सौरभ गांगुली ने शनिवार को बेहला में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। उन्होंने दक्षिण 24 परगना जिला में स्थित बरिशा शशिभूषण जनकल्याण विद्यापीठ के मतदान केंद्र पर अपना वोट दिया।

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर टीएमसी में की वापसी, किया प्रायश्चित

बता दें इसी बीच उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिला स्थित सितालकुची विधानसभा के बूथ संख्या 125 पर मतदान स्थगित कर दिया गया है। चुनाव आयोग ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

उत्तर बंगाल के कूचबिहार जिला में सीआईएसएफ की गोली से चार लोगों की मौत के बाद ममता बनर्जी ने 11 अप्रैल (रविवार) को शीतलकुची विधानसभा क्षेत्र के घटनास्थल पर जाकर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।तृणमूल कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी के कार्यकर्ता जिला के हर थाना क्षेत्र में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X