HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव : योगी आदित्यनाथ आज बंगाल में भरेंगे हुंकार, भेदेंगे टीएमसी का किला

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव : योगी आदित्यनाथ आज बंगाल में भरेंगे हुंकार, भेदेंगे टीएमसी का किला

भाजपा ने स्टार प्रचारकों की फौज ममता के गढ़ उतार दी है। स्टार प्रचार ताबड़तोड़ रैलियां कर अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं। इसी क्रम में आज उत्तर प्रेदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिम बंगाल में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव रोचक बनता जा रहा है। भाजपा ने स्टार प्रचारकों की फौज ममता के गढ़ उतार दी है। स्टार प्रचारक ताबड़तोड़ रैलियां कर अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं। इसी क्रम में आज उत्तर प्रेदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिम बंगाल में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

पढ़ें :- सपा प्रमुख अखिलेश यादव कोलकाता रवाना, टीएमसी की शहीद दिवस रैली में होंगे शामिल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे पहले पुरुलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद वह मेदिनिपुर में चुनावी रैली करेंगे और अंत में वह बांकुरा में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगेे। इससे पहले वह 2 मार्च को मालदा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किए थे।

पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान होगा। चुनाव के कुल आठ चरण होंगे। राज्य में पहले चरण के दौरान 30 सीटों पर वोटिंग होगी। दूसरे चरण में 5 मार्च को 30 सीटों पर, तीसरे चरण में 12 मार्च को 31 सीटों पर , चौथे चरण में 16 मार्च को 44 सीटों पर, पांचवें चरण में 23 मार्च को 45 सीटों पर, छठे चरण में 26 मार्च को 43 सीटों पर, सातवें चरण में 31 मार्च को 36 सीटों पर जबकि 31 मार्च को आठवें चरण में 35 सीटों पर मतदान होगा। वहीं 2 मई को चुनाव परिणाम घोषित किये जाएंगे।

 

पढ़ें :- सिक्किम के पूर्व मंत्री का शव पश्चिम बंगाल की नहर में मिला, नौ दिनों से थे लापता
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...