1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. West Bengal : भाजपा नेता की चाकू मारकर हत्या, ममता समर्थकों पर लगा आरोप

West Bengal : भाजपा नेता की चाकू मारकर हत्या, ममता समर्थकों पर लगा आरोप

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्व मेदिनीपुर जिले में रविवार को भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। भाजपा ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress)  के समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज किया है।वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि भगवानपुर इलाके में एक कॉलेज के पास केलेघई नदी के किनारे शंभु मैती नाम के व्यक्ति का शव मिला, जिसके शरीर पर चाकू के घाव के कई निशान थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्व मेदिनीपुर जिले में रविवार को भाजपा नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। भाजपा ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress)  के समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज किया है।

पढ़ें :- राज्यसभा सांसदों के निलंबन आग बबूला विपक्ष बोला- ‘यह लोकतंत्र और संविधान की हत्या’

वहीं इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि भगवानपुर इलाके में एक कॉलेज के पास केलेघई नदी के किनारे शंभु मैती नाम के व्यक्ति का शव मिला, जिसके शरीर पर चाकू के घाव के कई निशान थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। भगवानपुर के भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के विधायक रवींद्रनाथ मैती ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) से कथित तौर पर समर्थन पाने वाले गुंडों ने मोहम्मदपुर गांव में मध्यरात्रि को शंभु को घर से बाहर निकलने के लिए कहा और उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

उन्होंने कहा कि चुनाव के आठ-नौ महीने बाद भी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या की जा रही है और यह पार्टी विपक्षियों को स्वच्छंद जगह देने में नहीं बल्कि हत्या और रक्तपात की राजनीतिक में विश्वास करती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...