1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल: बीजेपी विधायक और कार्यकर्ताओं पर हुआ हमला, तृणमूल कांग्रेस के लोगों पर आरोप

पश्चिम बंगाल: बीजेपी विधायक और कार्यकर्ताओं पर हुआ हमला, तृणमूल कांग्रेस के लोगों पर आरोप

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद भी वहां पर खूनी संघर्ष खत्म नहीं हुआ है। बंगाल बीजेपी ने एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने उनके विधायकों और कार्यकर्ताओं पर हमला करवाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद भी वहां पर खूनी संघर्ष खत्म नहीं हुआ है। बंगाल बीजेपी ने एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने उनके विधायकों और कार्यकर्ताओं पर हमला करवाया है।

पढ़ें :- संसद, संविधान और लोकतंत्र का अपमान कर रहे हैं विपक्षी दल, जानिए पीएम मोदी ने क्यों कहीं ये बातें...

आरोपी है कि ​बीजेपी विधायक दिबाकर घरामी पर बांकुरा जिले में टीएमसी समर्थकों ने हमला बोल दिया। हालांकि, इससे उलट राज्य की पुलिस का कहना है कि ऐसा कोई हमला नहीं हुआ है। नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी विधायक शुभेंदु अधिकारी ने ट्वीट कर कहा कि घरामी के अलावा सात बीजेपी कार्यकर्ताओं की भी पिटाई की गयी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में कह कि, ‘सोनमुखी विधायक दिबाकर पर टीएमसी के गुंडों ने माणिकबाजार पंचायत इलाके में हमला किया। उनके साथ 7 अन्य बीजेपी कार्यकर्ता भी हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें बांकुरा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। एक विधायक भी गैर-विधायक मुख्यमंत्री के जंगल राज में सुरक्षित नहीं है। भयावह!’

 

पढ़ें :- यूपी: अखिलेश यादव ने पूछा, बसपा-कांग्रेस स्पष्ट करे उसकी लड़ाई भाजपा या सपा से?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...