1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पश्चिम बंगाल: बीजेपी विधायक का शव दुकान में लटका मिला, हत्या का आरोप, CBI जांच की मांग

पश्चिम बंगाल: बीजेपी विधायक का शव दुकान में लटका मिला, हत्या का आरोप, CBI जांच की मांग

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रॉय का शव हेमताबाद के बिंडल में उनके घर के पास एक दुकान की बालकनी में लटका हुआ मिला। ​विधायक का शव फंदे से लटकता मिलने के बाद हड़कंप मच गया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, बीजेपी नेता राहुल सिन्हा ने टीएमसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए इसकी सीबीआई जांच की मांग की है।

वहीं, बीजेपी विधायक की संदिग्ध हालात में मौत के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आसपास को लोगों का स्पष्ट मानना है कि बीजेपी विधायक की पहले हत्या कर दी गई और बाद में शव को दुकान से लटका दिया गया। भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने विधायक के शव मिलने पर कहा, ‘हम हेमाबाद के भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रे की हत्या की सीबीआई जांच की मांग करते हैं।

तृणमूल कांग्रेस इस हत्या के पीछे है और उसने इसे आत्महत्या जैसा बना दिया है। मैं पश्चिम बंगाल के सीएम से अनुरोध करता हूं कि हत्या के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए सीबीआई जांच का आदेश दें।’ देबेंद्र नाथ रॉय 2016 में सीपीआईएम के टिकट पर उत्तर दिनाजपुर जिले के हेमटाबाद विधानसभा सीट से चुनाव जीते थे, लेकिन बाद में वे 2019 में बीजेपी में शामिल हो गए।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...