पश्चिम बंगाल : बीजेपी सांसद के वाहन में हुई जमकर तोड़फोड़, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

bjp mp vehical
पश्चिम बंगाल : बीजेपी सांसद के वाहन में हुई जमकर तोड़फोड़, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में संघर्ष रूकने का नाम नहीं ले रहा है। लोकसभा चुनाव के बाद एक फिर बीजेपी और राज्य की सत्तधारी तृणमूल कांग्रेस आमने-सामने हैं। इसी का नतीजा रहा कि बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी में रविवार को नॉर्थ 24 परगना में श्याम नगर रेलवे स्टेशन के पास तोड़फोड़ हुई है। फिलहाल सांसद ने आरोप लगाया है कि उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया है।

West Bengal Bjp Mps Vehicle Vandalized Tmc Workers Accused :

गाड़ी में हुई तोड़फोड़ की इस घटना के बाद सांसद अर्जुन सिंह ने कहा- वे लोग हमारी पार्टी को कब्जा करना चाहते थे। जब मैं यह देखने गया तो मेरी गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की गई। उन्होने कहा कि जब ये घटना हुई तो पुलिस वहां मौजूद थी।

गौरतरलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी कुछ वर्षों से तेजी से उभर रही है। इस बीच राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस से लगतार उसका टकराव चल रहा है। इससे पहले, पंचायत चुनाव में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं काफी हिंसा की खबर सामने आई थी। उसके बाद लोकसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस एक दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाते रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह पर कथित तौर पर हमले के बाद बीजेपी ने सोमवार को इसके खिलाफ बंद का आह्वान किया है। बीजेपी ने यह बंद बंगाल के बैरकपुर में सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक बुलाया है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में संघर्ष रूकने का नाम नहीं ले रहा है। लोकसभा चुनाव के बाद एक फिर बीजेपी और राज्य की सत्तधारी तृणमूल कांग्रेस आमने-सामने हैं। इसी का नतीजा रहा कि बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी में रविवार को नॉर्थ 24 परगना में श्याम नगर रेलवे स्टेशन के पास तोड़फोड़ हुई है। फिलहाल सांसद ने आरोप लगाया है कि उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने किया है। गाड़ी में हुई तोड़फोड़ की इस घटना के बाद सांसद अर्जुन सिंह ने कहा- वे लोग हमारी पार्टी को कब्जा करना चाहते थे। जब मैं यह देखने गया तो मेरी गाड़ी के साथ तोड़फोड़ की गई। उन्होने कहा कि जब ये घटना हुई तो पुलिस वहां मौजूद थी। गौरतरलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी कुछ वर्षों से तेजी से उभर रही है। इस बीच राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस से लगतार उसका टकराव चल रहा है। इससे पहले, पंचायत चुनाव में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं काफी हिंसा की खबर सामने आई थी। उसके बाद लोकसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस एक दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाते रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह पर कथित तौर पर हमले के बाद बीजेपी ने सोमवार को इसके खिलाफ बंद का आह्वान किया है। बीजेपी ने यह बंद बंगाल के बैरकपुर में सुबह छह बजे से शाम छह बजे तक बुलाया है।