पश्चिम बंगाल के BJP अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला

पश्चिम बंगाल के BJP अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला
पश्चिम बंगाल के BJP अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला

बंगाल। पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। वह बीजेपी की रथयात्रा के तहत खलीसामारी में जनसभा में हिस्सा लेने जा रहे थे। बीजेपी नेता के काफिले पर यह हमला कूचबिहार जिले के सिताई क्षेत्र में हुआ। गौरतलब है कि सिताई से ही बीजेपी चीफ अमित शाह शुक्रवार को रथयात्रा की शुरुआत करने वाले थे। वहीं, हाई कोर्ट में इस विवाद पर अगली सुनवाई 9 जनवरी को होगी।

West Bengal Bjp President Dilip Ghosh Car Vandalised :

पुलिस की मौजूदगी में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पर हमला

बता दें कि बीजेपी का 7 दिसंबर से उत्तर में कूचबिहार से अभियान शुरू करने का कार्यक्रम है। इसके बाद 9 दिसंबर को दक्षिण 24 परगना जिला और 14 दिसंबर को बीरभूमि जिले में तारापीठ मंदिर से भारतीय जनता पार्टी का रथ यात्रा शुरू करने का कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम के आयोजन से पहले पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष पर दिलीप घोष उसी यात्रा के लिए प्रस्तावित मार्ग से निकल रहे थे, तभी उनके काफिले पर हमला हो गया।

टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

कार्यकर्ताओं के मुताबिक, दिलीप घोष पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने हमला बोला और उन्हें काले झंडे दिखाए। इस दौरान ‘वापस जाओ’ के नारे भी लगाए गए। कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस हमले में घोष को चोट आई है। बाद में पुलिस ने एस्कॉर्ट करते हुए उन्हें जनसभा तक पहुंचाया।

बंगाल। पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। वह बीजेपी की रथयात्रा के तहत खलीसामारी में जनसभा में हिस्सा लेने जा रहे थे। बीजेपी नेता के काफिले पर यह हमला कूचबिहार जिले के सिताई क्षेत्र में हुआ। गौरतलब है कि सिताई से ही बीजेपी चीफ अमित शाह शुक्रवार को रथयात्रा की शुरुआत करने वाले थे। वहीं, हाई कोर्ट में इस विवाद पर अगली सुनवाई 9 जनवरी को होगी।पुलिस की मौजूदगी में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष पर हमलाबता दें कि बीजेपी का 7 दिसंबर से उत्तर में कूचबिहार से अभियान शुरू करने का कार्यक्रम है। इसके बाद 9 दिसंबर को दक्षिण 24 परगना जिला और 14 दिसंबर को बीरभूमि जिले में तारापीठ मंदिर से भारतीय जनता पार्टी का रथ यात्रा शुरू करने का कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम के आयोजन से पहले पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष पर दिलीप घोष उसी यात्रा के लिए प्रस्तावित मार्ग से निकल रहे थे, तभी उनके काफिले पर हमला हो गया।टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोपकार्यकर्ताओं के मुताबिक, दिलीप घोष पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने हमला बोला और उन्हें काले झंडे दिखाए। इस दौरान 'वापस जाओ' के नारे भी लगाए गए। कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस हमले में घोष को चोट आई है। बाद में पुलिस ने एस्कॉर्ट करते हुए उन्हें जनसभा तक पहुंचाया।