1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पश्चिम बंगाल : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर टीएमसी में की वापसी, किया प्रायश्चित

पश्चिम बंगाल : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर टीएमसी में की वापसी, किया प्रायश्चित

पश्चिम बंगाल के हुगली में लगभग 200 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपना सर मुंडा कर टीएमसी में वापसी की है। इन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी से जुड़ना अपनी गलती बताया और प्रायश्चित के तौर पर सिर मुंडवा कर गंगा जल छिड़क कर शुद्ध होकर टीएमसी में वापसी की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के हुगली में लगभग 200 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपना सर मुंडा कर टीएमसी में वापसी की है। इन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी से जुड़ना अपनी गलती बताया और प्रायश्चित के तौर पर सिर मुंडवा कर गंगा जल छिड़क कर शुद्ध होकर टीएमसी में वापसी की है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव निशाना, कहा-भाजपा राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रही, गरीबी, घोटाला, घपला, और घालमेल

बताया जा रहा है कि हुगली के आरामबाग इलाके में सांसद अपरूपा पोद्दार का हाथ पकड़ कर इन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीएमसी का झंडा थाम लिया है। अपरूपा पोद्दार के मुताबिक मंगलवार को टीएमसी की ओर से आरामबाग में गरीबों के लिए मुफ्त भोजन का कार्यक्रम रखा गया था। इसी दौरान दलित समुदाय के कुछ लोग आए और कहा कि बीजेपी ज्वाइन कर इन्होंने गलती की है। सिर मुंडवा कर प्रायश्चित कर हम टीएमसी में वापसी करना चाहते हैं।

उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले ही बीरभूम में सैंकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गंगाजल छिड़क कर टीएमसी में वापस ज्वाइन करवाया गया था। चुनाव बाद टीएमसी की जीत के बाद से ही पश्चिम बंगाल के कई जिलों में सैकड़ों की तादाद में घर वापसी हो रही है।

बीजेपी ने कार्यकर्ताओं की इस घर वापसी को चुनाव बाद की हिंसा बताया है। बीजेपी के मुताबिक जिस कदर चुनाव बाद हिंसा हुई उससे घबरा कर डर कर बीजेपी कार्यकर्ता बाध्य होकर टीएमसी में जा रहे हैं।

पढ़ें :- क्या COVID पीड़ितों के परिवार उचित मुआवजे के पात्र नहीं हैं? राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा सवाल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...