1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पश्चिम बंगाल: भाजपा सांसद के घर में फेंका गया बम, राज्यपाल ने कहा- हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही

पश्चिम बंगाल: भाजपा सांसद के घर में फेंका गया बम, राज्यपाल ने कहा- हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही

कुछ महीने पहले खत्म हुए बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल में हुई हिंसक घटनाओं की अभी जांच चल रही है। इसी बीच बंगाल के नॉर्थ 24 परगना सीट से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर तीन क्रूड बम फेंके जाने का मामला सामने आया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

पश्चिम बंगाल: कुछ महीने पहले खत्म हुए बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल में हुई हिंसक घटनाओं की अभी जांच चल रही है। इसी बीच बंगाल के नॉर्थ 24 परगना सीट से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर तीन क्रूड बम फेंके जाने का मामला सामने आया है। मंगलवार रात को हुई इस घटना के समय सांसद और प्रदेश बीजेपी (BJP) उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह घर में मौजूद नहीं थे। हालांकि उनके परिवार के सदस्य (MEMBER) उस वक्त घर पर ही थे।

पढ़ें :- भाजपा को बड़ा झटका : कलकत्ता हाईकोर्ट ने भवानीपुर उपचुनाव पर रोक लगाने से इनकार
Jai Ho India App Panchang

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है और घर में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की पड़ताल कर रही है ताकि बम फेंकने वालों का पता लगाया जा सके। इस घटना को लेकर राज्य के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने भी चिंता जाहिर की है। सांसद अर्जुन सिंह के घर बाहर बम धमाके हुए हैं, जो कानून और व्यवस्था के लिहाज से चिंता की बात है। उम्मीद करता हूं कि बंगाल पुलिस की ओर से इस मामले में तत्काल एक्शन (ACTION) लिया जाएगा। उनकी सुरक्षा के मामले को पहले ही सीएम ममता बनर्जी के समक्ष उठाया जा चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...