ममता बनर्जी ने सड़क किनारे टी-स्टॉल पर चाय बनाकर लोगों को पिलाया, देखें वीडियो

mamta
मममा बनर्जी ने सड़क किनारे टी-स्टॉल पर चाय बनाकर लोगों को पिलाया, देखें वीडियो

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य के अलग—अलग हिस्सों के दौरें पर हैं। इस दौरान दीघा के दत्तपुर गांव में ममता बनर्जी का एक अलग अदांज देखने को मिला, जब वह एक टी-स्टॉल पर रूककर चाय बनाने लगीं। इतना ही नहीं चाय बनाने के बाद ममता बनर्जी ने वहां मौजूद लोगों को चाय भी पिलाई। ममता बनर्जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग मामता बनर्जी की तारीफ करने में जुटे हैं।

West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee Made Tea In Roadside :

राजनीति में चाय पर चर्चा तो अक्सर होती है। इस चर्चा को अक्सर पीएम मोदी से जोड़ दिया जाता है। वहीं, अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी इसी राह पर चल दी हैं। वह पश्चिम बंगाल में अपनी स्थिति और मजबूत करने के लिए इस समय राज्य के विभिन्न हिस्सों में दौरे कर रहीं हैं। इसके साथ ही लोगों के बीच जाकर बातचीत करने में जुटीं हैं।

इसके साथ ही, लोगों के पास जाकर उनकी समस्याएं सुन रही हैं और उसे दूर करने की कोशिश कर रही हैं। इसी क्रम में ममता बनर्जी बुधवार को दीघा के दत्तापुर गांव में थीं। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक टी-स्टॉल पर बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद हैं। यह देख ममता बनर्जी वहां पहुंची और चाय बनाने लगीं।

इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों को चाय पिलाया और उनकी समस्याएं भी सुनीं। इसका वीडिया ममता बनर्जी ने खुद ट्वीट किया है। इस विडियो में दिख रहा है कि कई लोग उन्हें घेरे हुए हैं। बच्ची उनकी गोद में है। इस दौरान कुछ लोग उनकी तस्वीर भी ले रहे हैं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य के अलग—अलग हिस्सों के दौरें पर हैं। इस दौरान दीघा के दत्तपुर गांव में ममता बनर्जी का एक अलग अदांज देखने को मिला, जब वह एक टी-स्टॉल पर रूककर चाय बनाने लगीं। इतना ही नहीं चाय बनाने के बाद ममता बनर्जी ने वहां मौजूद लोगों को चाय भी पिलाई। ममता बनर्जी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग मामता बनर्जी की तारीफ करने में जुटे हैं। राजनीति में चाय पर चर्चा तो अक्सर होती है। इस चर्चा को अक्सर पीएम मोदी से जोड़ दिया जाता है। वहीं, अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी इसी राह पर चल दी हैं। वह पश्चिम बंगाल में अपनी स्थिति और मजबूत करने के लिए इस समय राज्य के विभिन्न हिस्सों में दौरे कर रहीं हैं। इसके साथ ही लोगों के बीच जाकर बातचीत करने में जुटीं हैं। https://twitter.com/MamataOfficial/status/1164170961337217025 इसके साथ ही, लोगों के पास जाकर उनकी समस्याएं सुन रही हैं और उसे दूर करने की कोशिश कर रही हैं। इसी क्रम में ममता बनर्जी बुधवार को दीघा के दत्तापुर गांव में थीं। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक टी-स्टॉल पर बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद हैं। यह देख ममता बनर्जी वहां पहुंची और चाय बनाने लगीं। इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद लोगों को चाय पिलाया और उनकी समस्याएं भी सुनीं। इसका वीडिया ममता बनर्जी ने खुद ट्वीट किया है। इस विडियो में दिख रहा है कि कई लोग उन्हें घेरे हुए हैं। बच्ची उनकी गोद में है। इस दौरान कुछ लोग उनकी तस्वीर भी ले रहे हैं।