1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Mamta Banerjee बोलीं- मोदी सरकार का शासन हिटलर और स्टालिन से भी बदतर

Mamta Banerjee बोलीं- मोदी सरकार का शासन हिटलर और स्टालिन से भी बदतर

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने सोमवार को केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज्य के मामलों में हस्तक्षेप करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। कहा कि भाजपा (BJP) के नेतृत्व वाली सरकार देश के संघीय ढांचे (Federal Structure) को ध्वस्त कर रही है। बनर्जी ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दावा किया कि भाजपा (BJP)  का शासन एडॉल्फ हिटलर(Adolf Hitler) , जोसेफ स्टालिन (Joseph Stalin) या बेनिटो मुसोलिनी (benito mussolini) से भी बदतर है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने सोमवार को केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज्य के मामलों में हस्तक्षेप करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। कहा कि भाजपा (BJP) के नेतृत्व वाली सरकार देश के संघीय ढांचे (Federal Structure)  को ध्वस्त कर रही है। बनर्जी ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दावा किया कि भाजपा (BJP)  का शासन एडॉल्फ हिटलर(Adolf Hitler) , जोसेफ स्टालिन (Joseph Stalin) या बेनिटो मुसोलिनी (benito mussolini) से भी बदतर है।

पढ़ें :- राज बब्बर का मोदी पर तंज, बोले- रुपया डॉलर के मुक़ाबले लुढ़ककर 79 पहुंचना बड़ी घटना या महाराष्ट्र में नई सरकार बनना?

ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कहा कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए केंद्रीय एजेंसियों (Central Agencies)  को ‘स्वायत्तता दी जानी चाहिए।’ उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP)  के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार राज्य के मामलों में हस्तक्षेप करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों (Central Agencies) का इस्तेमाल कर रही है। वह देश के संघीय ढांचे (Federal Structure) को ध्वस्त कर रही है। वहां तुगलकी शासन लागू है। उन्होंने कहा कि एजेंसियों को स्वायत्तता दी जानी चाहिए और बिना किसी राजनीतिक हस्तक्षेप के निष्पक्ष रूप से काम करने की इजाजत दी जानी चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...