1. हिन्दी समाचार
  2. पश्चिम बंगाल में बीजेपी दफ्तर का ममता बनर्जी ने तुड़वाया ताला, पेंट से लिखा अपनी पार्टी का नाम

पश्चिम बंगाल में बीजेपी दफ्तर का ममता बनर्जी ने तुड़वाया ताला, पेंट से लिखा अपनी पार्टी का नाम

West Bengal Cm Mamata Banerjee Bjp Office Painted Tmc Name And Symbol

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच तल्खी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच दोनों पार्टियों के बीच एक दूसरे की पार्टी कार्यलयों पर कब्जा जमाने की होड़ मच गयी है। उत्तर 24 परगना जिले में स्थित बीजेपी कार्यालय का ममता बनर्जी ताला तोड़ने पहुंची। इस दौरान बीजेपी दफ्तर पर पेंट से उन्होंने अपनी पार्टी का नाम और पार्टी का चिन्ह भी बनाया। टीएमसी का कहना है कि बीजेपी ने उसके दफ्तर पर कब्जा कर लिया था, जिसके कारण उन्होंने अपनी पार्टी पर कब्जा जमाया है।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने ब्लैक आउटफिट मे किया 'दिलबर' सॉन्ग पर डांस, फैंस हुए दीवाने... VIDEO

बता दें कि 30 मई को जब पीएम नरेंद्र मोदी अपनी कैबिनेट के साथ दिल्ली में शपथ ले रहे थे, उसी समय बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में ममता बनर्जी धरने पर थीं। नैहाटी में रैली को संबोधित करने के बाद ममता बीजेपी के दफ्तर पर पहुंचीं। उन्होंने अपने सामने ताले तुड़वाए। ममता के आदेश पर ऑफिस से भगवा रंग और कमल का निशान हटाया गया। इस दौरान उन्होंने सफेद रंग से खुद ही वहां पेंट किया और अपनी पार्टी का नाम और चुनाव चिन्ह बनाया।

ममता का आरोप है कि बीजेपी ने उनके दफ्तर पर कब्जा किया था, जिसे वह अपने कब्जे में ले लिया है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव से ही बीजेपी और टीएमसी के बीच तल्खी जारी है। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बवाल हो रहा है। इसके साथ ही वहां पर इस समय जय श्रीराम की राजनीति चल रही है। इसके तहत बीजेपी ममता बनर्जी को आक्रामक तरीके से घेरने में जुटी है।

मौका भी उसे बैठे-बिठाए ममता बनर्जी से ही मिला। दीदी जयश्री राम के नारे पर फिर भड़क गईं। इसके बाद से ही बीजेपी को उन्हें घेरने की कोशिश कर रही है। हालांकि, ममता का कहना है कि जय श्रीराम से मुझे कोई दिक्कत नहीं है, बीजेपी इसका सियासी फायदा उठा रही है।

पढ़ें :- दिल्ली में नहीं लगेगा नाइट और वीकेंड कर्फ्यू, हाईकोर्ट में केजरीवाल सरकार ने कहा-कम हो रहा कोरोना संक्रमण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...