पश्चिम बंगाल: सीएम ममता बनर्जी ने पीएम को पत्र लिखकर लगाई गुहार, बंगाल आने वाली फ्लाइट्स पर लगे रोक

mamta
पश्चिम बंगाल: सीएम ममता बनर्जी ने पीएम को पत्र लिखकर लगाई गुहार, बंगाल आने वाली फ्लाइट्स पर लगे रोक

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खौफ में पूरे देश में लगभग बंद के हालात है। इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फ्लाइट्स पर रोक लगाने की मांग की है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र कर राज्य में आने वाले यात्री विमानों पर रोक की मांग की है। बता दें कि रविवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी फोन कर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री को बिहार आने वाली फ्लाइट पर रोक लगाने का सुझाव दिया था।

West Bengal Cm Mamata Banerjee Requests Letter To Pm Ban Flights Coming To Bengal :

प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से अपील की है कि पश्चिम बंगाल में सभी उड़ानों को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाए। ममता बनर्जी ने कोरोना के संक्रमण को रोकने की दिशा में एहतियातन ऐसा करने के लिए आग्रह किया है।

इससे पहले डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए एयर लाइन और एयरपोर्ट संचालकों को गाइडलाइन जारी की है। गाइड लाइन के अनुसार चेक इन के समय ही लोगों को सीट इस तरह एलॉट की जाएंगी कि दो यात्रियों के बीच एक सीट खाली रहे। इसके अलावा एयरपोर्ट के लॉउंज में भी लोगों के बीच दूरी बनी रहे इसका खास ध्यान रखा जा रहा है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के खौफ में पूरे देश में लगभग बंद के हालात है। इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फ्लाइट्स पर रोक लगाने की मांग की है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र कर राज्य में आने वाले यात्री विमानों पर रोक की मांग की है। बता दें कि रविवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी फोन कर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री को बिहार आने वाली फ्लाइट पर रोक लगाने का सुझाव दिया था। प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से अपील की है कि पश्चिम बंगाल में सभी उड़ानों को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाए। ममता बनर्जी ने कोरोना के संक्रमण को रोकने की दिशा में एहतियातन ऐसा करने के लिए आग्रह किया है। इससे पहले डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए एयर लाइन और एयरपोर्ट संचालकों को गाइडलाइन जारी की है। गाइड लाइन के अनुसार चेक इन के समय ही लोगों को सीट इस तरह एलॉट की जाएंगी कि दो यात्रियों के बीच एक सीट खाली रहे। इसके अलावा एयरपोर्ट के लॉउंज में भी लोगों के बीच दूरी बनी रहे इसका खास ध्यान रखा जा रहा है।