1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पश्चिम बंगाल: पुरुलिया में गरजे सीएम योगी, कहा-दो मई के बाद टीएमसी की विदाई तय

पश्चिम बंगाल: पुरुलिया में गरजे सीएम योगी, कहा-दो मई के बाद टीएमसी की विदाई तय

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बंगाल के पुरुलिया में चुनावी जनसभाा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले लोग मंदिर जाने से डरते थे लेकिन अब ममता दीदी भी मंदिर जा रही हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

West Bengal Cm Yogi Thunders In Purulia Said Tmcs Farewell Fixed After May 2

कोलकाता। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बंगाल के पुरुलिया में चुनावी जनसभाा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले लोग मंदिर जाने से डरते थे लेकिन अब ममता दीदी भी मंदिर जा रही हैं।

पढ़ें :- ममता ने पूछा- केंद्र सरकार ने आखिर जम्मू कश्मीर से पूर्ण राज्य का दर्जा क्यूं छीना?

इसके साथ ही चंडी पाठ भी कर रही हैं। आगे कहा कि राहुल गांधी भी अब मंदिर में माथा टेक रहे हैं। रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि दो मई के बाद टीएमसी की विदाई तय है। इसके बाद टीएमसी के गुंडों को दो मई के बाद चुन-चुन कर सजा दी जाएगी।

सीएम ने कहा कि मैं प्रभु राम और श्रीकृष्ण की धरती से आया हूं और बंगाल परिवर्तन की धरती है। उन्होंने कहा कि बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातरम भी दिया है। सीएम योगी ने कहा कि ममता बनर्जी जय श्रीराम के नारे से चिढ़ती हैंं।

सीएम ने कहा कि 2019 में जब यहां आया था तो मेरे हेलिकॉप्टर को उतरने नहीं दिया था, तब मैं झारखंड में हेलिकॉप्टर उतारकर 35 किमी सड़क मार्ग से बंगाल में पहुंचा था। योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि मैंने उसी समय तय कर लिया था कि मैं पुरुलिया से चुनाव प्रचार का शुभारंभ करूंगा।

 

पढ़ें :- यूपी में डेल्टा+ वैरिएंट संक्रमण को लेकर योगी सरकार सतर्क, बनाई ये रणनीति

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X