1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल: कोरोना टीकाकरण के प्रमाण पत्र पर बढ़ा विवाद, पीएम मोदी की जगह लगेगी सीएम ममता की तस्वीर

पश्चिम बंगाल: कोरोना टीकाकरण के प्रमाण पत्र पर बढ़ा विवाद, पीएम मोदी की जगह लगेगी सीएम ममता की तस्वीर

कोरोना टीका लगवाने के बाद कोविन एप के जरिए मिलने वाले सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फोटो को लेकर बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, राज्य सरकार का कहना है कि तीसरे चरण में वैक्सीनेशन में 18-44 साल के लोगों को वैक्सीन लगने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोटो वाले सर्टिफिकेट दिए जाएंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलाकाता। कोरोना टीका लगवाने के बाद कोविन एप के जरिए मिलने वाले सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फोटो को लेकर बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, राज्य सरकार का कहना है कि तीसरे चरण में वैक्सीनेशन में 18-44 साल के लोगों को वैक्सीन लगने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोटो वाले सर्टिफिकेट दिए जाएंगे।

पढ़ें :- PM मोदी पर हमले की योजना बनाया था PFI, ED की जांच में हुआ खुलासा

बता दें कि, ममता बनर्जी और केंद्र की मोदी सरकार के बीच पहले से ही कई मामलों को लेकर अनबन चल रही है। वहीं, इस मुद्दे के बाद एक बार फिर से विवाद बढ़ना तय है। हालांकि इससे पहले टीएमसी के नेता खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो पर आपत्ति जता चुकी है और इसकी आलोचना कर चुकी है।

दरअसल, इसी साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव हुए और इस दौरान टीएमसी ने इस मुद्दे पर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज की थी। शिकायत में टीमसी ने वैक्सीनेशन के बाद सर्टिफिकेट में पीएम मोदी की तस्वीर को आचार संहिता का उल्लंघन बताया था।

 

पढ़ें :- PM मोदी ने जब आधी रात को विदेश मंत्री एस. जयशंकर को किया फोन, जानें वजह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...