1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल: कोरोना संक्रमित प्रत्याशी प्रदीप कुमार नंदी की मौत, अस्पताल में थे भर्ती

पश्चिम बंगाल: कोरोना संक्रमित प्रत्याशी प्रदीप कुमार नंदी की मौत, अस्पताल में थे भर्ती

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावा के पांचवें चरण के लिए मतदान जारी है। इसी बीच बंगाल में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है। बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के रिवॉल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (आरएसपी) के उम्मीदवार प्रदीप कुमार नंदी की कोरोना संक्रमण के चलते एक अस्पताल में मौत हो गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावा के पांचवें चरण के लिए मतदान जारी है। इसी बीच बंगाल में कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है। बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के जंगीपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के रिवॉल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (आरएसपी) के उम्मीदवार प्रदीप कुमार नंदी की कोरोना संक्रमण के चलते एक अस्पताल में मौत हो गई।

पढ़ें :- Goa Election 2022 : फड़नवीस, बोले-गोवा में अस्थिरता की राजनीति खत्म कर और विकास पथ पर ले आई बीजेपी

बताया जा रहा है कि 73 वर्षीय प्रदीप कुमार नंदी पश्चि​म बंगाल विधानसभा चुनाव में मुर्शिदाबााद जिले के जंगीपुर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार थे। कोरोना संक्रमित पाए जाने उन्हें मुर्शिदाबाद के मातृ सदन अस्प्ताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को रात उनकी मौत हो गई।

प्रदीप कुमार नंदी की मौत की खबर के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर छा गई है। बता दें कि एक दिन पहले मुर्शिदाबाद जिले के ही शमशेरगंज से कांग्रेस प्रत्याशी रेजाउल हक की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी।

 

पढ़ें :- Kolkata Municipal Corporation : ममता बनर्जी ने सौंपी फिरहाद हाकिम को कोलकाता नगर निगम की कमान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...