1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. West Bengal Election Result- EC पहुंचा टीएमसी प्रतिनिधिमंडल, नंदीग्राम में फिर से मतगणना की मांग की  

West Bengal Election Result- EC पहुंचा टीएमसी प्रतिनिधिमंडल, नंदीग्राम में फिर से मतगणना की मांग की  

पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम विधानसभा सीट के परिणाम को लेकर टीएमसी का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग पहुंचा है। टीएमसी का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मुलाकात कर रहा है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

West Bengal Election Result Tmc Delegation Reached Election Commission Seeking Re Counting In Nandigram

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम विधानसभा सीट के परिणाम को लेकर टीएमसी का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग पहुंचा है। टीएमसी का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मुलाकात कर रहा है। नंदीग्राम में दोबारा मतगणना को लेकर मुलाकात की गई है। बता दें ममता बनर्जी को नंदीग्राम में हार का सामना करना पड़ा है। शुभेंदु अधिकारी को 1953 वोटों से जीत मिली है।

पढ़ें :- पीएम मोदी जिलाधिकारियों से बोले, जब जिले में कोरोना हारेगा, तभी देश जीतेगा

इससे पहले ममता ने हार स्वीकार करते हुए कहा- भूल जाइए, नंदीग्राम में क्या हुआ। इस सीट पर कांटे का मुकाबला देखने को मिला। मतगणना के दौरान ज्यादातर समय शुभेंदु आगे रहे लेकिन एक वक्त ममता बनर्जी आगे निकल गई। यहां तक की उनकी जीत की भी खबर आ गई है।लेकिन आखिर में जीत बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी को मिली।

ममता बनर्जी नंदीग्राम के परिणाम पर कहा, “नंदीग्राम के बारे में चिंता मत करो। नंदीग्राम के लोग जो भी जनादेश देंगे, मैं उसे स्वीकार करती हूं। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। हमने 221 से अधिक सीटें जीतीं और भाजपा चुनाव हार गई।”बता दें कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी को छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की थी।  2016 के चुनावों में शुभेंदु अधिकारी ने इस सीट पर लेफ्ट के उम्मीदवार को बड़े अंतर से हराया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X