250 रुपये के लिए कर दी दोस्त की हत्या

कोलकाता| पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक 12 वर्षीय बच्चे ने क्रिकेट मैच पर लगाए गए 250 रुपये के एक सट्टे को लेकर पैदा हुए एक विवाद के बाद अपने मित्र की कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार को कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ित का शव शनिवार को पाया गया था।




आरोपी और पीड़ित दोनों लिलुआह पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले दसपारा के निवासी हैं, और उन्होंने एक क्रिकेट मैच के परिणाम पर 250 रुपये का सट्टा लगाया था। पीड़ित सट्टा जीत गया, लेकिन आरोपी ने धनराशि देने से इंकार कर दिया, जिसके कारण दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। पीड़ित की भी उम्र 12 साल थी।

पीड़ित के पिता कन्हैया पासवान ने कहा, “उन्होंने मैच पर 250 रुपये का सट्टा लगाया था। मेरे बेटे ने सट्टा जीत लिया और उसने पैसे की मांग की। लेकिन उसने (आरोपी) देने से इंकार कर दिया।” पासवान ने कहा, “उसके बाद वह मेरे बेटे को पास के एक बगीचे में ले गया और निर्दयता के साथ उसकी पिटाई की। उसके बाद उसने मेरे बेटे का सिर ईंट से कुचल दिया। मेरा बेटा बेहोश हो गया। उसके बाद उसने उसका गला घोट दिया।”



उसके बाद आरोपी ने पीड़ित के शव को छिन्न-भिन्न करने की कोशिश की, और उसे खींच कर पास के एक जंगल में ले गया और उसे झाड़ और ईंट से ढंक दिया। पासवान ने कहा, “मुझे मेरा बच्चा वापस नहीं मिलेगा, लेकिन हत्यारे को अवश्य दंड मिलना चाहिए।” पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी और उसके एक मित्र को हिरासत में ले लिया गया है और लिलुआह पुलिस थाने में उनसे पूछताछ की गई है।