पश्चिम बंगाल सरकार का फैसला: दिल्ली, मुंबई समेत 6 शहरों से कोलकता के लिए विमान सेवा पर रोक

air
पश्चिम बंगाल सरकार का फैसला: दिल्ली, मुंबई समेत 6 शहरों से कोलकता के लिए विमान सेवा पर रोक

कोलकाता। देश मे कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब कोरोना संक्रमण का आंकड़ा छह लाख के पर पहुंच गया है। ऐसे में पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने कुछ शहरों से विमान सेवा पर रोक लगाने का फैसला लिया है।

West Bengal Governments Decision Ban On Airline For Kolkata From 6 Cities Including Delhi Mumbai :

कोलकाता एयरपोर्ट की तरफ से कहा गया है कि 6 से 19 जुलाई या अगले आदेश तक दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से कोलकाता के लिए किसी विमान को अनुमति नहीं दी जाएगी। कोलकाता एयरपोर्ट डायरेक्टर की ओर से कहा गया है कि यह फैसला कोविड-19 की वजह से पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से की गई अपील को ध्यान में रखकर किया गया है।

बता दें कि, इन छह महानगरों में देश के सबसे अधिक कोरोना केस हैं। दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पश्चिम बंगाल में अब तक 20 हजार 488 लोग संक्रमित हो चुके हैं। राज्य में 717 लोगों की मौत हो चुकी है तो 13 हजार 571 लोग ठीक हुए हैं। राज्य में 6200 एक्टिव केस हैं।

कोलकाता। देश मे कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब कोरोना संक्रमण का आंकड़ा छह लाख के पर पहुंच गया है। ऐसे में पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने कुछ शहरों से विमान सेवा पर रोक लगाने का फैसला लिया है। कोलकाता एयरपोर्ट की तरफ से कहा गया है कि 6 से 19 जुलाई या अगले आदेश तक दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से कोलकाता के लिए किसी विमान को अनुमति नहीं दी जाएगी। कोलकाता एयरपोर्ट डायरेक्टर की ओर से कहा गया है कि यह फैसला कोविड-19 की वजह से पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से की गई अपील को ध्यान में रखकर किया गया है। बता दें कि, इन छह महानगरों में देश के सबसे अधिक कोरोना केस हैं। दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पश्चिम बंगाल में अब तक 20 हजार 488 लोग संक्रमित हो चुके हैं। राज्य में 717 लोगों की मौत हो चुकी है तो 13 हजार 571 लोग ठीक हुए हैं। राज्य में 6200 एक्टिव केस हैं।